मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आलोट में अवैध शराब की तस्करी, बाइक समेत एक गिरफ्तार

आलोट थाना क्षेत्र में अवैध शराब के मामले में आबकारी पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया, साथ ही पुलिस ने आरोपी की बाइक भी जब्त कर ली है, जानकारी के मुताबिक इस मामले में दो आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर हैं. पुलिस गिरफ्तार आरोप से पूछताछ कर रही है, जल्द ही अन्य फरार आरोपियों को भी पुलिस गिरफ्तार कर लेगी.

By

Published : Dec 30, 2020, 3:59 AM IST

muggling illegal liquor in Alot ratlam
आलोट में अवैध शराब की तस्करी

रतलाम: आलोट थाना क्षेत्र में अवैध शराब के मामले में आबकारी पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया, साथ ही पुलिस ने आरोपी की बाइक भी जब्त कर ली है, जानकारी के मुताबिक इस मामले में दो आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर हैं. पुलिस गिरफ्तार आरोप से पूछताछ कर रही है, जल्द ही अन्य फरार आरोपियों को भी पुलिस गिरफ्तार कर लेगी.

आलोट आबकारी विभाग द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में मुखबिर की सूचना पर हीगड़ी रोड पर बाइक सवार नारायण पुत्र गोवर्धन लाल मालवीय उम्र 30 वर्ष के कब्जे से 240 पाव देसी मदिरा मसाला और 96 पाव काउंटी क्लब राजस्थान से पास एक बाइक सहित गिरफ्तार किया है. उसके दो साथी दिनेश पुत्र स्वरूप सूर्यवंशी उम्र 35 वर्ष और प्रहलाद पुत्र पुर सिंह सोंधिया ठाकुर उम्र 30 वर्ष निवासी छापरी पुलिस को देख मौके का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गए हैं.

पुलिस ने मध्य प्रदेश आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर फरार आरोपियों की तलाश में लगी है. कार्रवाई में सहायक आबकारी निरीक्षक संगीता मंडलोई आरक्षक दिनेश खारोल की अहम भूमिका रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details