मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रतलाम में पैर पसार रहा कोरोना, एक और मरीज मिलने के बाद संख्या पहुंची 31

रतलाम जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर अब 31 हो गई है. सुभाष नगर के 25 वर्षीय युवक की रिपोर्ट देर रात कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसके बाद सुभाष नगर क्षेत्र को सील कर कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया गया है.

By

Published : May 23, 2020, 11:59 AM IST

Another patient turned out to be Corona positive in Subhash Nagar of Ratlam district
रतलाम जिले के सुभाष नगर में एक और मरीज निकला कोरोना पॉजिटिव

रतलाम। जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर अब 31 हो गई है. सुभाष नगर के 25 वर्षीय युवक की रिपोर्ट देर रात कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसके बाद सुभाष नगर क्षेत्र को सील कर कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया गया है. वहीं युवक के संपर्क में आए परिजनों को भी आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है. जिले में अब तक सामने आए पॉजिटिव मरीजों में से 28 मरीज ठीक होकर घर भी लौट चुके हैं. जिससे प्रशासन को जिले के जल्द ही कोरोना मुक्त होने की उम्मीद थी, लेकिन एक बार फिर नए क्षेत्र में कोरना पॉजिटिव मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग की परेशानियां बढ़ गई हैं.

रतलाम जिले के सुभाष नगर में एक और मरीज निकला कोरोना पॉजिटिव

वहीं युवक के संपर्क में आए परिजनों को भी आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है. जिले में अब तक सामने आए पॉजिटिव मरीजों में से 28 मरीज स्वस्थ्य हो कर घर भी लौट चुके हैं, लेकिन एक बार फिर नये क्षेत्र से पॉजिटिव मरीज के सामने आने से जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 3 हो गई है. जिनका उपचार मेडिकल कॉलेज में जारी है.

बहरहाल जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 31 हो गई है. वहीं जिले की जल्दी कोरोना मुक्त होने की उम्मीदों को भी झटका लगा है. वहीं रतलाम शहर में सुभाष नगर को नया कंटेनमेंट एरिया बनाया गया है, जिससे जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की परेशानियां और बढ़ गई हैं. पॉजिटिव आये युवक का मेडिकल कॉलेज में उपचार जारी है. जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details