मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रतलाम के कोरोना मुक्त होने की उम्मीद को लगा झटका, एक और मरीज की रिपोर्ट आयी पॉजिटिव

रतलाम जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर अब 29 हो गई है. जवाहर नगर के 23 वर्षीय एक युवक की रिपोर्ट आज कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसके बाद जवाहर नगर क्षेत्र को एक बार फिर सील कर कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया गया है.

By

Published : May 21, 2020, 2:10 PM IST

Another patient reported corona positive in Ratlam district
रतलाम जिले में एक और मरीज की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

रतलाम। जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर अब 29 हो गई है. जवाहर नगर के 23 वर्षीय एक युवक की रिपोर्ट आज कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसके बाद जवाहर नगर क्षेत्र को एक बार फिर सील कर कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित किया गया है.

रतलाम जिले में एक और मरीज की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

वहीं युवक के संपर्क में आए परिजनों को भी आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है. जिले में अब तक सामने आए पॉजिटिव मरीजों में से 26 मरीज ठीक हो कर घर भी लौट चुके हैं. जिसके बाद से प्रशासन को जिले के जल्दी ही कोरोना मुक्त होने की उम्मीद थी. लेकिन एक बार फिर नए क्षेत्र में कोरना पॉजिटिव मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग की परेशानी बढ़ गई है. पॉजिटिव आये युवक का मेडिकल कॉलेज में उपचार जारी है. जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

युवक की अहमदाबाद की ट्रैवल हिस्ट्री भी सामने आई है. वही युवक के संपर्क में आए परिजनों को भी आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है. जिले में अब तक सामने आए पॉजिटिव मरीजों में से 26 मरीज स्वस्थ्य हो कर घर भी लौट चुके हैं.

एक बार फिर नया कोरोना पॉजिटिव मरीज के सामने आने से जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 3 हो गई है. जिनका उपचार मेडिकल कॉलेज में जारी है. बहरहाल रतलाम जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 29 हो गई है. वहीं रतलाम जिले की जल्दी कोरोना मुक्त होने की उम्मीदों को भी झटका लगा है. रतलाम शहर में जवाहर नगर को फिर से कंटेनमेंट एरिया बनाया गया है. जिससे जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की परेशानियां और बढ़ गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details