मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शादी के लिए सज रही दुल्हन का ब्यूटी पार्लर में घुसकर युवक ने रेंता गला

दुल्हन ब्यूटी पार्लर में मेकअप कराने गई थी, उसी दौरान सिरफिरे शख्स ने ब्यूटी पार्लर में घुसकर धारधार हथियार से दुल्हन का गला रेंत दिया. जिसके बाद से आरोपी फरार है.

By

Published : Jul 5, 2020, 2:13 PM IST

Updated : Jul 5, 2020, 3:23 PM IST

murder-of-bride-before-marriage-in-ratlam
शादी से पहले दुल्हन की हत्या

रतलाम। जिले के जावरा में दिनदहाड़े एक दुल्हन की गला रेतकर हत्या करने का मामला समाने आया है. दुल्हन ब्यूटी पार्लर में मेकअप कराने गई थी, उसी दौरान सिरफिरे शख्स ने ब्यूटी पार्लर में घुसकर धारधार हथियार से दुल्हन का गला रेंत दिया. जिसके बाद से आरोपी फरार है. दुल्हन को लहूलुहान देख आसपास के लोगों के होश उड़ गए. घटना के बाद तुरंत ही दुल्हन को जावरा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

शादी से पहले दुल्हन की हत्या

शाजापुर की रहने वाली युवती का विवाह होना था. जिसके लिए दुल्हन अपने परिवार के साथ सुबह ही शाजापुर से जावरा गई थी. शादी के मेकअप के लिए युवती जब जावरा के ब्यूटी पार्लर पहुंची, उसी वक्त एक शख्स ने इस घटना को अंजाम दिया. मामले में एकतरफा प्रेम में हत्या की आशंका जताई जा रही है.

मृतक की बहन ने बताया कि दुल्हन का मेकअप चल रहा था. उस दौरान उसके मोबाइल पर एक फोन आया और उसकी बात उसकी बहन से करवाने के लिए कहा. फोन बात करने के बाद आरोपी युवक अंदर आ गया और तैयार हो रही दुल्हन के गले को चाकू से रेत कर फरार हो गया. जावरा पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी खंगाल रही है. इस दिनदहाड़े हत्याकांड से साफ होता है कि आरोपियों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है.

Last Updated : Jul 5, 2020, 3:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details