मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Student Murdered राजस्थान में फेंकी एमपी के छात्र की डेड बॉडी, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Jan 22, 2023, 6:21 AM IST

मध्यप्रदेश के बाजना थाना क्षेत्र के एक स्कूली छात्र की डेड बॉडी राजस्थान के नाल गांव में फेंक दी (MP Student killed and thrown in Rajasthan) गई. परिजनों का आरोप है कि छात्र की हत्या की गई है.

student dead body found in Banswara
छात्र की डेड बॉडी फेंकी राजस्थान में

बांसवाड़ा.मध्यप्रदेश के रतलाम के बाजना थाना क्षेत्र के रहने वाले एक 11वीं के छात्र की हत्या कर डेड बॉडी राजस्थान के नाल गांव में फेंक दी गई है. यह मामला शुक्रवार शाम का बताया गया है. राजस्थान और मध्य प्रदेश पुलिस जांच में जुटी हुई है. हरियाल पाड़ा निवासी 18 वर्षीय पंकज पुत्र रमेश के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. घटना की जानकारी होने पर शनिवार सुबह डीएसपी सूर्यवीर सिंह ने डेड बॉडी को महात्मा गांधी अस्पताल मंगवाया और यहीं पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया.

हॉस्टल ने वापस नहीं लौटा घर:मृतक पंकज के परिजनों में शामिल चंद्रगढ़ निवासी देवीलाल ने बताया कि 18 वर्षीय पंकज सैलाना क्षेत्र के एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहा था. सोमवार को ही वह घर से हॉस्टल गया था. इसके बाद हॉस्टल से बुधवार को निकल गया. लेकिन गुरुवार को भी वह घर नहीं आया. शुक्रवार शाम को उसकी डेड बॉडी आंबापुरा थाना क्षेत्र के नाल गांव में मिली.

पढ़ें:डेड बॉडी का डपिंग यार्ड बने विवेक विहार में मिली महिला की लाश की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

बाजना पुलिस को सूचना दी, तो उन्होंने राजस्थान पुलिस को सूचित किया उसके बाद कार्रवाई शुरू हुई. आंबापुरा थाना पुलिस ने बताया कि''मामले का सुपरविजन डीएसपी सूर्यवीर सिंह कर रहे हैं. डीएसपी ने मौका भी देखा है और वे स्वयं पोस्टमार्टम कराने आए हैं. मौके का पंचनामा और आसपास के लोगों के बयान दर्ज करने के लिए दूसरी टीम भेजी हुई है. फिर भी प्राथमिकता पर हमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार रहेगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा''.

पढ़ें:जयपुर: आमेर इलाके में सड़क किनारे शव मिलने से फैली सनसनी, नहीं हो पाई शिनाख्त

ऐसे थे डेड बॉडी के हालात: पुलिस ने बताया कि''हॉस्टल से 50 किलोमीटर दूर छात्र की डेड बॉडी मिली है. सिर के बीच में गहरी चोट का निशान है. साथी ही डेड बॉडी पर कई अन्य जगह भी मारपीट के निशान मिले हैं. फिलहाल पुलिस ने हॉस्टल में मामले के संबंध में पूछताछ करने की तैयारी की है''.

ABOUT THE AUTHOR

...view details