मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रदेश में बढ़ रही लूट की वारदात, दो जगहों पर पुलिस को मिली सफलता

दो जिलों में लूट के आरोपियों को पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की है. जिसमें रतलाम और रीवा शामिल है. वहीं सीधी में बढ़ती चेन स्नैचिंग की वारदातों के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश तेज कर दी है, बता दे पिछले एक सप्ताह से बदमाश यहां चेन स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम दे रहे थे.

By

Published : Aug 18, 2019, 12:21 AM IST

रतलाम पुलिस स्टेशन

रतलाम/ रीवा/ सीधी। प्रदेश में दो जिलों में पुलिस ने लूट के आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. जहां रतलाम की औद्योगिक थाना पुलिस ने लूट की वारदात करने वाले गिरोह के सरगना को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं रीवा में भी सिविल लाइन थाना पुलिस ने लूट के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं तीसरी खबर सीधी से है जहां पुलिस सप्ताह भर से हो रही चैन स्नेचिंग के मामलों में आरोपियों की तलाश कर रही है.

लूट वारदात

रतलामः बायपास रोड पर अकेले युवक-युवतियों से लूट की वारदात करने वाले गिरोह के सरगना को औद्योगिक थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस गिरोह के शातिर मुखिया राकेश कंजर्को औद्योगिक थाना पुलिस ने मंदसौर से पकड़ा है. गौरतलब है कि लूट करने वाले इस गिरोह ने रतलाम बायपास और घटना ब्रिज के पास लूट की कई घटनाओं को अंजाम दिया है. गिरोह के सदस्य अकेले युवक-युवतियों को निशाना बनाते थे और उनसे चाकू दिखाकर लूट करते थे.

रीवाः सिविल लाइन थाना पुलिस की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों की गिरफ्तारी की है. यहां बढ़ते अपराधों को देखते हुए पुलिस ने अलग अलग टीम का गठन किया था जिसके बाद, पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, आरोपियों ने महिला से मंगलसूत्र छीन लिया था. आरोपियों ने पहले इसी तरह 4 स्नैचिंग तथा लूटपाट की घटनाओं अंजाम दिया था.

सीधीः जिले में महिलाओं के साथ लूटपाट की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. शहर में बाइक सवार युवक सुनसान जगह और अंधेरे का फायदा उठाकर महिलाओं के गले से चैन मंगलसूत्र छीनकर फरार हो जाते हैं. पुलिस आरोपी को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details