मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मध्यप्रदेश के बीजेपी प्रभारी स्वतंत्रदेव सिंह ने चुनावी तैयारियों का लिया जायजा, संभावित दावेदारों से की बंद कमरे में चर्चा

लोकसभा चुनाव प्रभारी स्वतंत्रदेव सिंह ने जिले में चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया. साथ ही संभावित दावेदारों से बंद कमरे में चर्चा की.

By

Published : Mar 28, 2019, 10:45 PM IST

ratlam


रतलाम। बीजेपी के प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी स्वतंत्रदेव सिंह आज रतलाम पहुंचे. जहां उन्होंने रतलाम झाबुआ लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव की तैयारियों का जायजा लिया. साथ ही क्षेत्र के संभावित दावेदारों से बंद कमरे में चर्चा की और केंद्र सरकार की योजनाओं पर पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन देकर बीदेपी की उपलब्धियों को मतदाताओं तक पहुंचाने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं को दी.

दरअसल स्वतंत्रदेव सिंह को इससे पूर्व भी मप्र में कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाली 4 लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. जिसमें से रतलाम झाबुआ लोकसभा सीट भी शामिल थी. पत्रकारों से चर्चा के दौरान स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि उनके प्रभार वाली 4 सीटों सहित मध्यप्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर इस बार बीजेपी जीत दर्ज करेंगी. रतलाम लोकसभा सीट के उम्मीदवार के नाम की घोषणा के सवाल पर स्वतंत्र देव ने कहा कि जल्दी ही उम्मीदवार के नाम का फैसला कर लिया जाएगा.

ratlam

बता दें कि स्वतंत्र देव सिंह प्रदेश के साथ ही रतलाम झाबुआ लोकसभा सीट पर विशेष ध्यान दे रहे हैं. विधायकों और पार्टी पदाधिकारियों की बैठक के दौरान स्वतंत्र देव सिंह ने क्लास लगाते हुए पार्टी के नेताओं से केंद्र की महत्वपूर्ण योजनाओं के संबंध में सवाल जवाब किए और पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन दिखाकर मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में एक-एक मतदाताओं तक योजनाओं की जानकारी और उपलब्धियां पहुंचने की पार्टी के नेताओं से अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details