मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवराज के टाइगर वाले बयान पर कमलनाथ का पलटवार, कहा- ये सर्कस वाला टाइगर जिंदा है

By

Published : Jul 3, 2020, 4:30 PM IST

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को रतलाम दौरे के दौरान हमला बोलते हुए कहा कि ये सौदे की सरकार है, बीजेपी सरकार ने पूरे प्रदेश का अपमान किया है और लगातार कर रही है.

kamalnath
कमलनाथ

रतलाम। देशभर में जहां एक तरफ कोरोना का कहर जारी है. तो वहीं दूसरी तरह मध्यप्रदेश की सियासत भी इन दिनों गरमाई हुई है. केंद्र से लेकर राज्य तक का सियासी बयानबाजी का दौर चल रहा है. गुरुवार को आखिरकार शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार हो गया, जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को रतलाम दौरे के दौरान कहा है कि ये सौदे की सरकार है, बीजेपी सरकार ने पूरे प्रदेश का अपमान किया है और लगातार कर रहे हैं.

कमलनाथ का पलटवार

वहीं मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बीजेपी के अंदर शुरु हो रहे मतभेद को लेकर कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा है कि ये बीजेपी का अंदरुनी मामला है, लेकिन ये सौदे का मंत्रिमंडल है और 14 मंत्री जो विधायक नहीं हैं. इनमें पूरी तरह से सौदेबाजी हुई है, साथ कहा कि मध्यप्रदेश की प्रजातंत्र के साथ खिलवाड़ हो रहा है और देशभर में मध्यप्रदेश का अपमान हो रहा है. कमलनाथ ने कहा है कि ऐसी गंदी राजनीति अब तक मध्यप्रदेश में कभी नहीं हुई है.

वहीं कमलनाथ ने बीजेपी के टाइगर जिंदा है वाले बयान पर चुटकी लेते हुए कहा है कि देश में कई तरह के टाइगर होते हैं औरये सर्कस वाला टाइगर जिंदा है. गौरतलब है कि मध्यप्रदेश की 24 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होना है, इसको लेकर भी प्रदेश की दो प्रमुख पार्टी बीजेपी-कांग्रेस ने कमर कस ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details