मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रतलाम: जावरा विधयाक ने किया बैठक का आयोजन, मनरेगा के काम की समीक्षा

रतलाम के जावरा से विधयाक राजेन्द्र पांडे ने अधूरे पड़े मनरेगा काम की समीक्षा को लेकर सोशल डिस्टेंसिग का पालन करते हुए एक बैठक का आयोजन किया. जिसमें जनपद अध्यक्ष रामविलास धाकड़, सीईओ आरबीएस दंडोदिया के साथ जनपद इंजीनियर और अन्य लोग मौजूद रहे.

By

Published : May 5, 2020, 8:34 PM IST

Javra MLA organized a meeting
जावरा विधायक ने किया बैठक का आयोजन

रतलाम। जिले के जावरा में मनरेगा के अधूरे, प्रगतिरत और नए कामों की समीक्षा को लेकर जनपद पंचायत कार्यालय में विधायक राजेन्द्र पांडे ने बैठक का आयोजन किया.जिसमें जावरा जनपद पंचायत की सूची बनाकर तैयार की गई और साथ ही जिसमें अधिकांश शांतिवन में जाने हेतु मनरेगा के तहत सड़क निर्माण और पुराने पड़े अधूरे मनरेगा के कार्यों की समीक्षा भी की गई.

बता दें की मनरेगा के तहत जल्द से जल्द अधूरे कामों को चालू किया जाएगा, साथ ही जो स्वीकृत हैं उन्हें भी चालू किया जाएगा. वहीं जितने भी नए प्रस्तावित काम हैं उनकी जिला पंचायत से स्वीकृति मिलने के बाद उन्हें चालू करने के निर्देश दिए गए.

इसके साथ ही समीक्षा में प्रगतिरत कपिल धारा कुआ, नंदन फलोद्यान, खेत तालाब, वृक्षारोपण, सुदूर सड़क इन सभी अपूर्ण कार्यों को जल्द से जल्द पूरे करने के निर्देश दिए जाएंगे. बता दें कि इस बैठक में जनपद अध्यक्ष रामविलास धाकड़, सीईओ आरबीएस दण्डोदिया के साथ जनपद इंजीनियर अन्य लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details