मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

IG ने किया 24 वीं बटालियन का किया निरीक्षण, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील

रतलाम में आईजी और कमांडेंट ने बटालियन स्थित परेड ग्राउंड का निरीक्षण किया, जहां वाटर रिर्सोस और हार्वेस्टिंग पर जोर दिया गया. इस मौके पर उपसेनानी एएम अजनार सहित कई अधिकारी मौजूद रहे.

By

Published : May 20, 2020, 1:14 PM IST

ig sp singh inspected 24th battalion
आईजी ने किया 24 वीं बटालियन का निरीक्षण

रतलाम। एसएएफ पश्चिम क्षेत्र के आईजी एसपी सिंह ने फोरलेन से लगी 24वीं वाहिनी विसबल (24 वीं बटालियन) का औचक निरीक्षण किया. कमाडेंट आशुतोष बागरी के साथ आईजी ने पूरे बटालियन परिसर का अवलोकन किया. इस दौरान आईजी ने बटालियन परिसर में मौजूद पानी की टंकी, वाटर रिर्सोस और स्टोरेज को लेकर जानकारी प्राप्त की. उन्हें बताया गया कि इस समय पानी की टंकी उपयोग नहीं हो रही है, जिससे पानी का स्टोरेज नहीं हो पा रहा है.

24 वीं बटालियन का निरीक्षण

आईजी ने पानी के स्टोरेज के लिए अच्छे टेक्निशियन को बुलाकर टंकी मरम्मत करने के साथ ही नए वाटर रिसोर्स और स्टोरज की क्षमता बढ़ाने के निर्देश दिए. आईजी ने बटालियन के आरओ प्लांट का भी निरीक्षण किया.

24 वीं बटालियन का निरीक्षण

ऑफिस का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए गए. वहीं ऐहतियात के तौर पर सभी अधिकारियों ने सोशन डिस्टेंसिंग का पालन कर मुंह पर मास्क लगाए थे. निरीक्षण के दौरान उपसेनानी एएम अजनार, सहायक सैनानी निलम कन्नौज और निरीक्षक यशपाल मुख्य तौर पर मौजूद रहे.

24 वीं बटालियन का निरीक्षण

आईजी ने कार्यरत जवानों के परिवारों को दी समझाइश

मंगलवार को बटालियन के वार्षिक निरीक्षण के बाद आईजी ने जावरा में ही विश्राम किया. इस दौरान रात में आईजी ने बटालियन में कार्यरत जवानों के परिवारजनों से भी चर्चा की और उन्हें कोरोना संक्रमण से बचाव सहित लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के साथ ही भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों में नहीं जाने के लिए समझाइश दी. साथ ही हमेशा मुंह पर मास्क लगाने और अपने घरों के बुर्जूगों और बच्चों को बाहर नहीं निकलने की अपील की.

24 वीं बटालियन का निरीक्षण

ABOUT THE AUTHOR

...view details