मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

फिर से देश में 'नमो नमो', सैलून संचालक ने फ्री में किया हेयर कट

देश में एक फिर से मोदी सरकार बनने की खुशी में हेयर सैलून पर लोगों को दिनभर फ्री में हेयर कट और दाढ़ी बनाने का ऑफर दिया गया.

By

Published : May 24, 2019, 3:10 PM IST

नमो की जीत में फ्री हेयर कट

रतलाम। लोकसभा चुनाव में बीजेपी की बंपर जीत के बाद मोदी समर्थक अपने-अपने तरीके से जीत का जश्न मना रहे हैं. कहीं फ्री में चाय पिलाई जा रही है, तो कहीं फ्री में पोहा खिलाया जा रहा है. ऐसा ही कुछ नजारा एमपी के रतलाम में देखने को मिला. यहां हेयर सैलून संचालक संजय नारायण सेन मोदी के समर्थक हैं और चूंकि दोबारा मोदी सरकार बनने जा रही है, इस खुशी में वे अपने सैलून पर लोगों की फ्री में दाढ़ी और कटिंग कर रहे हैं.

नमो की जीत में फ्री हेयर कट

देश में एक फिर से मोदी सरकार बनने की खुशी में हेयर सैलून पर लोगों को दिनभर फ्री में हेयर कट और दाढ़ी बनाने का ऑफर दिया गया. संजय का मानना है कि देश में फिर से मोदी सरकार बनने पर देश का विकास तेजी से होगा और मोदी जी ऐसे ही देश का विकास करते रहें.

वहीं सैलून के संचालक संजय नारायण के ऑफर का लोगों ने खूब फायदा उठाया. तकरीबन कुछ ही देर में 40 लोगों ने सलून पहुंचकर हेयर कट करवाया. संजय का कहना है कि बीजेपी की सरकार बनने की खुशी में रात 10 बजे तक निःशुल्क हेयर कटिंग की सुविधा दी गई है, जिसमें करीब ढाई सौ लोगों की कटिंग बनाने का लक्ष्य रखा गया. ऑफर का लाभ लेने वाले ग्राहकों ने भी इस अनूठी पहल का स्वागत किया है और मोदी सरकार बनने पर खुशी जाहिर की है

ABOUT THE AUTHOR

...view details