मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ये भविष्यवाणी सच हुई तो देश में फिर होगा 'मोदी राज'

मां महिषासुर की भविष्यवाणी में कहा गया है कि देश का राजा यानी प्रधानमंत्री नहीं बदलेगा, लेकिन राजनीतिक हेरा-फेरी होती रहेगी.इस भविष्यवाणी से बीजेपी में उत्साह है. लेकिन उथल-पुथल की बात से कांग्रेस भी सरकार बनाने का दावा कर रही है. लेकिन अगर ये भविष्यवाणी सच होती है तो देश में फिर से मोदी जी का राज होगा

By

Published : Apr 15, 2019, 12:02 AM IST

गोठड़ा माता की भविष्यवाणी

रतलाम। हजारों की संख्या में उमड़ा ये जन सैलाब...जो गोठड़ा गांव में मां महिषासुर मर्दनी की भविष्यावाणी को सुनने के लिए बेताब हैं. बेसब्री से इंतजार कर रहे हजारों-लाखों लोगों के मन में सवाल है कि आखिर हर बार की तरह इस बार क्या भविष्यवाणी होने वाली है. लेकिन इस बार जो भविष्यवाणी हुई है उससे राजनीति के गलियारों में भी हलचल पैदा हो गयी है.

गोठड़ा माता की भविष्यवाणी

मां महिषासुर की भविष्यवाणी में कहा गया है कि देश का राजा यानी प्रधानमंत्री नहीं बदलेगा, लेकिन राजनीतिक हेरा-फेरी होती रहेगी. खास बात ये है कि 2014 लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनावों में यहां से की गई भविष्यवाणी सच साबित हुई थी. तो ऐसे में नेताओं की आस्था होना भी लाजमी है और हलचल भी.

भविष्यवाणी सुनने के बाद जहां बीजेपी के उम्मीदवार लोकसभा चुनाव में बीजेपी की सरकार बनने को लेकर आश्वस्त नजर आए तो वहीं कांग्रेस के स्थानीय विधायक दिलीप गुर्जर भविष्याणी में उथल-पुथल की बात को लेकर केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया है.

राजनीतिक भविष्यवाणी के अलावा देश में सामान्य बारिश, किसानों की फसल को फायदा, कुछ स्थानों पर आने वाला भूकंप, सोने चांदी के भाव जैसी तमाम भविष्यवाणियां भी गयी है.देश के राजा यानी प्रधानमंत्री के नहीं बदलने की भविष्यवाणी से बीजेपी के समर्थकों में उत्साह है तो वहीं कांग्रेस के नेताओं को राजनीतिक उथल-पुथल होने की संभावना पर भरोसा है. अब देखना दिलचस्प होगा कि भविष्यवाणी की कौन सी बात सही साबित होगी, इसके लिए तो 23 मई तक इंतजार करना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details