मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रतलाम में petrol pump पर गोलीकांड: 4 बदमाशों ने नाबालिग लड़की को मारी गोली, कंधे में फंसी bullet

कार में सवार चार लोग एक नाबालिग लड़की पर गोली चलाकर फरार हो गए. फिलहाल, पीड़िता का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

By

Published : May 29, 2021, 9:08 AM IST

Updated : May 29, 2021, 11:29 AM IST

गोलीकांड
गोलीकांड

रतलाम।जावरा में ढोढर पेट्रोल पंप के पास कार सवार चार लोग एक नाबालिग लड़की पर गोली चलाकर फरार हो गए. गोलीकांड की इस घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं लड़की के परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसका प्राथमिक उपचार जारी है. फायरिंग के दौरान गोली लड़की के बाए कंधे के नीचे लगी है. उपचार के लड़की को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया. वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

नाबालिग लड़की पर गोली चलाकर चार आरोपी फरार

चार अज्ञात लोग ने लड़की पर चलाई गोली
दरअसल, पेट्रोल पम्प के पास स्थित बाछड़ा समुदाय के डेरों के बाहर एक 17 वर्षीय लड़की दूध लेकर घर वापस आ रही थी. इसी बीच सफैद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार में सवार चार अज्ञात लोग ने लड़की पर फायरिंग कर दी. ये कार सवार मंदसौर की और से आए और गोली चलाकर फरार हो गए. बता दें कि गोली लगने से लड़की घायल हो गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. घटना के ठीक बाद पुलिस ने सभी चेक पोस्ट पर अर्लट जारी करते हुए कार का नंबर भेज दिया है. फिलहाल आरोपियों और कार की तलाश जारी है.

बेखौफ बदमाश: दिनदहाड़े निकाला कट्टा, युवक को सबके सामने दी जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल

एक्स-रे के बाद चलेगा गोली का पता
डॉ. दिनेश पाटीदार ने बताया कि लड़की को गोली लगी है, जोकि उसके बाए कंधे से टककरा अंदर घुसी है. जिससे दो स्थानों पर गोली के निशान है।.एक्स-रे की रिपोर्ट आने के बाद इसका खुलासा हो पाएगा. फिलहाल युवति होश में है, उसका उपचार जारी है. गंभीर हालत होने पर उसे रतलाम जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है.

Last Updated : May 29, 2021, 11:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details