मध्य प्रदेश

madhya pradesh

युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने फूंका पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला

By

Published : May 26, 2021, 10:27 AM IST

युवा मोर्चा के आह्वान पर पूर्व सीएम कमलनाथ का पुतला फूंका गया. उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व सीएम ने वैश्विक महामारी कोरोना को इंडियन वैरिएंट बताकर देश की छवी खराब करने की कोशिश की है.

Former Chief Minister Kamal Nath effigy burnt
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला फूंका

रतलाम। जिले में मंगलवार को युवा मोर्चा के आह्वान पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला फूंका गया. उनका आरोप है कि पूर्व मुख्यमंत्री ने वर्चुअल मीटिंग में वैश्विक महामारी कोरोना को इंडियन वैरिएंट कहकर देश की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया है. इतना ही नहीं उन्होंने कोरोना वायरस को भारतीय वायरस बताया, जिससे भारत की छवि को खराब हो सके. उन्होंने आगे कहा कि सारा विश्व जानता है कि यह वायरस चीन से आया है.

युवा मोर्चा के जिला मंत्री दिलीप सिंह डोडिया ने कहा कि युवा मोर्चा के आह्वान पर कमलनाथ का पुतला फूंका गया है. इस दरौन अनिल भरावा, मोहक मेहता, पुष्पराज सिंह सोलंकी, कैलाश सांखला और शरीफ शाह आदि युवा मोर्चा कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

कमलनाथ ने सीएम को लिखा पत्र: बिजली कंपनी के आउटसोर्स कर्मियों को मिले नियत मानदेय

इससे पहले भाजपा मंडल अध्यक्ष विक्रम सिंह आंजन और भाजपा कार्यकर्ताओं ने आलोट थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा था, इसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ कोरोना काल में भ्रामक जानकारी देने के मामले में विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करने की मांग की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details