मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गुना की घटना पर जगदीश देवड़ा का बयान, कहा- प्रदेश में अपराध को नहीं मिलेगी पनाह

रतलाम जिले के जावारा पहुंचे वित्तमंत्री जगदीश देवड़ा ने कहा की प्रदेश में अपराध को पनाह नहीं मिलेगी, सीएम शिवराज सिंह के नेतृत्व में अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी.

By

Published : Jul 16, 2020, 7:18 PM IST

Finance Minister Jagdish Deora
वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा

रतलाम।जावारा पहुंचे वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने लोगों को भरोसा दिलाया की प्रदेश में अपराध के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी. जगदीश देवड़ा ने ने कहा की प्रदेश में अपराध को पनाह नहीं मिलेगी, सीएम शिवराज सिंह के नेतृत्व में अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी. वहीं जगदीश देवड़ा ने आगामी 25 सीटों के उपचुनाव में जीत का दावा किया.

वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा

कांग्रेस की 15 महीनों की सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा की कांग्रेस में अब कुछ नहीं बचा है. कमलनाथ सरकार में आते ही अपने घोषणा पत्र को भूल गए. इसलिए उनके साथ ऐसा हुआ. कांग्रेस बेहतर नेताओं की नहीं सुन रही. इसलिए वो बीजेपी का रुख कर रहे हैं.

उपचुनावों की तैयारी और जीत की रणनीति पर वित्तमंत्री जगदीश देवड़ा ने कहा की जनता को बीजेपी पर पूरा भरोसा है, भाजपा ने हमेशा अपने सारे वादे पूरे किए हैं, जनता अच्छी तरह से जानती हैं कि भाजपा जो कहती है वो करती है. वहीं मंत्रिमंडल पर नाराजगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा का कोई कार्यकर्ता नाराज नहीं है, सभी एक परिवार बनकर चुनाव लड़ेंगे और जीत हासिल करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details