मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रतलाम: सिविल अस्पताल में कर्मचारी के साथ मारपीट, काम बंद कर शुरू की हड़ताल

रतलाम सिविल हॉस्पिटल के एक्स-रे डिपार्टमेंट में कार्यरत कर्मचारी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद कर्मचारियों ने काम बंद करके हड़ताल शुरू कर दी.

By

Published : Feb 3, 2020, 9:49 PM IST

employees stop the work of X-rays In Ratlam
एक्स रे डिपार्टमेंट के कर्मचारी से मारपीट


रतलाम। सिविल हॉस्पिटल के एक्स- रे डिपार्टमेंट में कार्यरत कर्मचारी के साथ मरीज के परिजन के द्वारा मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है. कर्मचारियों ने एक्स रे का काम बंद कर दिया. जिससे एक्स-रे कराने पहुंचे मरीजों को खासी परेशानी उठानी पड़ी. कर्मचारियों का कहना था कि, आए दिन यहां पर लोग बदतमीजी करते हैं और कर्मचारियों के साथ मारपीट जैसी घटनाएं भी हो रही है.

एक्स रे डिपार्टमेंट के कर्मचारी से मारपीट

एक्सरे का काम बंद किए जाने के पीछे कर्मचारियों ने वजह बिजली का वोल्टेज कम होना बताया है. लेकिन मौके पर पहुंचे मरीज के परिजनों के अनुसार विवाद होने की वजह से कर्मचारियों ने एक्स-रे का कार्य बंद कर दिया है, साथ ही आरोपियों के खिलाफ स्थानीय थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दिया गया है.

दरअसल एक्स- रे डिपार्टमेंट में काम करने वाले कर्मचारी के साथ मरीज के परिजन ने मारपीट की थी, जिससे नाराज एक्स- रे डिपार्टमेंट के कर्मचारियों ने एक्स-रे का काम बंद कर दिया. कर्मचारियों ने बताया कि मरीज के परिजन हॉस्पिटल स्टाफ से अभद्रता करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details