मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रतलाम जिला प्रशासन ने अवैध निर्माण पर चलाया बुलडोजर, भू-माफिया की तोड़ी दुकानें

अवैध निर्माण पर कार्रवाई करते हुए रतलाम जिला प्रशासन ने भू- माफिया और हिस्ट्रीशीटर वाहिद शेरानी की दुकानों पर बुलडोजर चला दिया. इस कार्रवाई में जिला प्रशासन की टीम ने तीन दुकानों को जमींदोज कर दिया.

By

Published : Jan 2, 2020, 10:13 PM IST

Updated : Jan 2, 2020, 10:54 PM IST

district-administration-took-action-against-encroachment-in-ratlam
हिस्ट्रीशीटर वाहिद शेरान की अवैध दुकानों पर चला प्रशासन का बुल्डोजर

रतलाम। शहर में एक बार फिर जिला प्रशासन ने माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर चलाया है. रतलाम के शनि गली क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर वाहिद शेरानी का अतिक्रमण नगर निगम और राजस्व की टीम ने तोड़ा है. कांग्रेस नेता वाहिद शेरानी ने शनि गली में नाले के पास बिना अनुमति के 3 दुकानें बना रखी थी, जिस पर गुरुवार को प्रशासन ने बुल्डोजर चलवाया हैं. प्रशासन ने इस पुराने हिस्ट्रीशीटर को नोटिस देकर पहले उससे जवाब तलब किया. दुकानों के संबंध में कोई भी दस्तावेज पेश नहीं किए जाने के बाद निगम और राजस्व के अमले ने मौके पर पहुंचकर तीनों दुकानों को जमींदोज कर दिया हैं.

हिस्ट्रीशीटर वाहिद शेरान की अवैध दुकानों पर चला प्रशासन का बुल्डोजर

दरअसल मौलाना आजाद नगर की कांग्रेस पार्षद के पति वाहिद शेरानी ने शासकीय जमीन पर अवैध कब्जा कर तीन दुकानें बना ली थी. गौरतलब है कि जिला प्रशासन ने ऑपरेशन माफिया के तहत अपराधिक छवि के लोगों के शासकीय जमीनों पर कब्जा कर किए गए अवैध निर्माणों को तोड़ने का अभियान चलाया हैं.

गुरुवार को कुछ दिनों के ब्रेक के बाद जिला प्रशासन ने फिर कार्रवाई की. गौरतलब है कि सीएम कमलनाथ के आदेश के बाद रतलाम प्रशासन ने सभी तरह के माफियाओं की लिस्ट तैयार की है, जिन पर अब लगातार कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jan 2, 2020, 10:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details