मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंत्री जीतू पटवारी और कांतिलाल भूरिया के विवादित बयान वायरल, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही किरकिरी

By

Published : Mar 4, 2019, 7:33 PM IST

रतलाम में शनिवार को शराब को लेकर कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया और मंत्री जीतू पटवारी का बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मंच पर मौजूद सांसद कांतिलाल भूरिया और मंत्री जीतू पटवारी

रतलाम। शनिवार को जिले के सैलाना में कांग्रेस के दिग्गज नेता कांतिलाल भूरिया और प्रदेश के खेल और उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने विवादित बयान दिया था, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दोनों नेताओं ने एक कार्यक्रम के दौरान शराब को लेकर विवादित बयान दिया था.


जिले के सैलाना में शनिवार को किसान कर्जमाफी के कार्यक्रम में मंत्री जीतू पटवारी ने मंच से कहा था कि शादियों में पीने के लिए देशी और विदेशी की व्यवस्था करनी पड़ती है, इसके लिए पैसा कहां से आएगा. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि इसकी व्यवस्था भी कमलनाथ सरकार ने की है. वहीं कांग्रेसी सांसद कांतिलाल भूरिया ने भी कर्जमाफी के बाद किसानों द्वारा बोतल चढ़ा कर शेर बनकर घूमने और बैंक वालों की ऋण वसूलने की हिम्मत नहीं होने की बात कही थी. दोनों ही नेताओं के ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

1


दरअसल, मंत्री जीतू पटवारी और कांतिलाल भूरिया सैलाना में आयोजित किसान कर्जमाफी योजना के कार्यक्रम में पहुंचे थे. इसी कार्यक्रम में पहले कांतिलाल भूरिया ने अपने भाषण में कर्जमाफी के बाद किसानों द्वारा बोतल चढ़ाकर शेर बनकर घूमने और बैंक वालों की ऋण वसूलने की हिम्मत नहीं होने की बात कही थी. वहीं इसके बाद गरीब लड़कियों की शादी में 51 हजार रुपये देने की योजना पर जीतू पटवारी ने कहा था कि शादी में खाने-पीने की व्यवस्था करनी पड़ती है. पीने में देशी ओर विदेशी की व्यवस्था करनी पड़ती है, ये मैं जानता हूं. उन्होंने कहा था इसके लिये पैसा कहां से लाएं, इसकी व्यवस्था भी कमलनाथ सरकार ने की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details