मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कलेक्टर ने इलेक्शन एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी, फूल भेंट कर यात्रियों से की मतदान की अपील

रेल यात्रियों को मतदान के लिए प्रेरित करने के लिये स्टेशन पर रेलवे और जिला निर्वाचन ने कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें फूल भेंट कर यात्रियों से वोटिंग अपील की गई. साथ सेल्फी प्वाइंट बनाकर सेल्फी भी ली गई.

By

Published : Apr 10, 2019, 6:03 PM IST

इलेक्शन एक्सप्रेस

रतलाम। मतदाता जागरूकता के लिए ओखा-वाराणसी इलेक्शन एक्सप्रेस को रतलाम स्टेशन पर कलेक्टर, एसपी और डीआरएम ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया है. रेलवे और जिला निर्वाचन द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में अधिकारियों ने रेल यात्रियों को फूल देकर अवश्य मतदान करने की अपील की है.


लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान सुनिश्चित करने के लिए रेलवे और जिला निर्वाचन ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया. रेल यात्रियों को मतदान के लिए प्रेरित करने के लिये स्टेशन पर मतदाता जागरूकता सेल्फी प्वाइंट भी बनाए गए हैं, जहां कलेक्टर रुचिका चौहान ने युवाओं के साथ सेल्फी भी ली और रतलाम कलेक्टर रुचिका चौहान, गौरव तिवारी और डीआरएम आरएन सुनकर ने ट्रेन पायलट और को-पायलेट को भी बुके देकर मतदान करने की अपील की.

इलेक्शन एक्सप्रेस


रेलवे और जिला निर्वाचन द्वारा संयुक्त रूप से चलाये जा रहे इस मतदाता जागरूकता अभियान में शहर के सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं ने भी शामिल होकर रेलवे स्टेशन पर के रेल यात्रियों को मतदान के लिए प्रेरित किया .

ABOUT THE AUTHOR

...view details