मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लॉकडाउन के दौरान खोली दुकान, जनरल स्टोर मालिक पर मुकदमा दर्ज

By

Published : May 7, 2020, 11:20 PM IST

रतलाम के आलोट में लॉकडाउन के दौरान बिना मास्क लगाए जनरल स्टोर खोलकर व्यापार करने वाले नरेन्द्र पावेचा पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Case registered against shopkeeper running general store during lockdown in aalot of ratlam
जनरल स्टोर मालिक पर हुआ मामला दर्ज

रतलाम। कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण ने दुनिया भर में हाहाकार मचाया हुआ है. देश में भी कोरोना वायरस ने अपने पैर पसार लिए हैं. अब तक कोरोना वायरस का आकंडा 50 हजार से ज्यादा पहुंच चुका हैं. वहीं मध्य प्रदेश में भी कोरोना के तीन हजार से ज्यादा मरीज दर्ज हुए हैं. केंद्र सरकार ने देश में तीसरा लॉकडाउन भी घोषित कर दिया है. वहीं जिले के आलोट में लॉकडाउन में प्रशासन द्वारा अति आवश्यक वस्तुओं की दुकानें तय समय में खोलने की अनुमति दी गई है. लेकिन नगर के कुछ दुकानदार अन्य दुकानें भी खोल रहे हैं. गुरुवार को भी संजय चौक पर नरेन्द्र पावेचा द्वारा जनरल स्टोर खोल कर व्यापार किया जा रहा था.

जनरल स्टोर मालिक पर हुआ मामला दर्ज

इस दौरान तहसीलदार ,नायब तहसीलदार और कस्बा पटवारी नगर में भ्रमण पर निकले थे कि उन्होंने देखा कि नरेन्द्र पावेचा जनरल स्टोर की दुकानें खोलकर सामान बेच रहा है. दुकानदार ने मुंह पर मास्क भी नहीं लगा रखा था. राजस्व दल के समझाने पर भी दुकान बंद करने से मना कर दिया. जिस पर पटवारी देवजी चौहान द्वारा थाना प्रभारी को आवेदन देने पर आलोट पुलिस ने नरेन्द्र पावेचा पर धारा 188 ,269 ,270 ,271 के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details