मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नामली थाना क्षेत्र में मिला अधेड़ का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Aug 20, 2020, 3:34 PM IST

Updated : Aug 20, 2020, 4:34 PM IST

रतलाम के नामली थाना अंतर्गत पुलिस को एक शव की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की, शव के पास एक बाइक भी मिली है, साथ ही चंदन के पेड़ कटे मिले हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Body of unknown
अज्ञात का शव

रतलाम । जिले के नामली थाना अंतर्गत भदवासा-मेवासा गांव के रास्ते पर एक अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव 50 वर्षीय अज्ञात शख्स का है, जिसका मर्डर कर शव खेत के पास फेंकने की आशंका जताई जा रही है. सूचना मिलने पर नामली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया. पुलिस को सर्चिंग के दौरान एक बाइक भी मिली है, जो किसी मंदसौर निवासी के नाम पर रजिस्टर है.

गौरव तिवारी

हत्या की आशंका के बाद SP गौरव तिवारी ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का मुआयना किया. दरअसल पुलिस को आज सुबह सूचना मिली कि भदवासा-मेवासा के कच्चे रास्ते पर एक अज्ञात शख्स का शव पड़ा हुआ है.

पुलिस ने शख्स का धारदार हथियार और गला घोंटकर हत्या किए जाने की आशंका जताई है. FSL की टीम ने घटनास्थल की सर्चिंग में 300 मीटर की दूरी पर एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है.

पुलिस को खेत के पास चंदन के ताजा कटे हुए पेड़ भी मिले हैं, जिससे यह मामला चंदन की तस्करी से भी जुड़ा हुआ हो सकता है. पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी हुई है. वहीं अज्ञात के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है. फिलहाल आगे की कार्रवाई जारी है.

Last Updated : Aug 20, 2020, 4:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details