मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना से लड़ने बीजेपी विधायक ने दिए 21 लाख रुपए, जरूरतमंदों को मिलेगा भोजन

By

Published : Mar 26, 2020, 8:19 PM IST

रतलाम शहर से बीजेपी विधायक चेतन्य कश्यप ने रतलाम जिला प्रशासन को 21 लाख रुपए अपनी तरफ से दिए हैं. उन्होंने बताया कि इन पैसों से गरीब और जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध कराया जाएगा. विधायक ने सभी से लॉकडॉउन का पालन करने की अपील भी की है.

ratlam news
चेतन्य कश्यप, बीजेपी विधायक

रतलाम। मध्य प्रदेश में भी कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. रतलाम से बीजेपी विधायक चेतन्य कश्यप ने वीडियो के माध्यम से लोगों से घर में रहने की अपील की है. बीजेपी ने विधायक ने मुश्किल की इस घड़ी में जरूरतमंद लोगों के लिए 21 लाख रुपए की मदद देने की घोषणा की है. जिसका उद्देश्य कोरोना संकट के दौरान गरीब और जरूरतमंद लोगों के लिए भोजन उपलब्ध कराना है.

कोरोना से लड़ने बीजेपी विधायक ने दिए 21 लाख रुपए

विधायक चेतन्य कश्यप ने जन सहयोग की पहल करते हुए ये राशि भेट की है. चेतन कश्यप अपने वेतन-भत्ते भी शासन से नहीं लेते हैं. वहीं देशभर में जारी कोरोना के संकट के चलते उन्होंने लोगों से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील भी लोगों से की है.

बीजेपी विधायक ने दिए 21 लाख रुपए

विधायक चेतन्य कश्यप ने ये राशि चेतन कश्यप फाउंडेशन के माध्यम से जिला प्रशासन को उपलब्ध कराई है. उन्होंने वीडियो जारी करते हुए कहा कि इस पैसे से गरीब लोगों को भोजन उपलब्ध कराया जाएगा. जिसकी व्यवस्था जिला प्रशासन करेगा. बता दें कि रतलाम जिला प्रशासन जनसहयोग के माध्यम से लॉकडाउन के दौरान गरीब और जरूरतमंद परिवारों को भोजन उपलब्ध करवाने की मुहिम चला रहा है. जिसमें सहयोग करते हुए रतलाम शहर विधायक ने 21 लाख रुपए जिला प्रशासन को दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details