मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सगाई टूटने से नाराज युवक ने युवती पर किया हमला, खुद भी पिया जहर, हालत गंभीर

रतलाम के रिंगनोद गांव में एक सिरफिरे युवक ने अपनी ही मंगेतर से नाराज होकर उस पर धारदार हथियार से हमला कर खुद भी जहर खा लिया. फिलहाल दोनों का इलाज जारी है.

By

Published : Dec 30, 2019, 6:45 PM IST

Updated : Dec 30, 2019, 8:33 PM IST

Angry youth attacked on fiance after breaking engagement
सगाई टूटने से नाराज युवक ने युवती पर किया हमला

रतलाम। रिंगनोद गांव में अपनी सगाई टूटने पर नाराज सिरफिरे युवक ने अपनी ही पूर्व मंगेतर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसमें युवती को दोनों हाथों और सिर में गंभीर चोट आई है. इतना ही नहीं हमले के बाद युवक ने खुद को मारने की कोशिश में जहर पीकर खुदकुशी की कोशिश की.घटना के बाद दोनों को जावरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां युवती की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया.

सगाई टूटने से नाराज युवक ने युवती पर किया हमला

जानकारी के मुताबिक चौकी गांव की रहने वाली युवती की सगाई कुछ महीनों पहले पीपलिया शेर गांव के रहने वाले युवक से हुई थी. लेकिन दो महीने पहले ही दोनों की सगाई टूट गई. जिससे नाराज युवक, युवती पर भागकर शादी करने का दबाव बनाने लगा. जब लगातार दबाव बनाने के बाद भी युवती नहीं मानी तो युवती जब कॉलेज से घर लौट रही थी, तब मौका पाकर उस पर हमला कर दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही रिंगनोद थाना पुलिस ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Dec 30, 2019, 8:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details