मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रशासन की बड़ी सर्जरी, नामी गुंडे शमीउल्ला लाला के मकान पर चला बुलडोजर

By

Published : Aug 4, 2020, 3:06 PM IST

रतलाम जिला प्रशासन ने जावरा के लिस्टेड गुंडे शमीउल्ला लाला के द्वारा जनता कॉलोनी में श्मशान की जमीन पर अवैध रूप से बनाए गए मकान पर बुलडोजर चला दिया है. शमीउल्ला पर लोगों को डरा और धमका कर उनकी जमीनों पर कब्जा करने जैसे कई अपराध दर्ज हैं.

Ratlam
Ratlam

रतलाम। प्रदेश सरकार की माफिया, तस्करों और गुंडों पर लगातार कार्रवाई जारी है. इसी कड़ी में जावरा के लिस्टेड गुंडे शमीउल्ला लाला की अवैध संपत्ति पर प्रशासन ने बुधवार को सुबह-सुबह बड़ी सर्जरी करते हुए जनता कॉलोनी में श्मशान की जमीन पर अवैध रूप से बनाए गए मकान पर बुलडोजर चला दिया. शमीउल्ला पर अवैध ब्याज वसूली करने, लोगों को डराने और धमकी देकर उनकी जमीनों पर कब्जा करने जैसे कई संगीन अपराध दर्ज हैं. लाला का खौफ भी इतना है कि कोई भी उसके खिलाफ शिकायत नहीं करता था, हालांकि नागदा और जावरा शहर थाना में उसके खिलाफ अपराध पंजीबद्ध है.

जावरा की जनता कॉलोनी में एमओएस का उल्लंघन करने और बिना अनुमति के मकान बनाने के मामले में नगर पालिका जावरा ने करीब 10 लोगों को नोटिस जारी करते हुए अपने अवैध निर्माण हटाने के आदेश जारी किए थे. उसके बाद बुधवार को सुबह राजस्व से एसडीएम राहुल नामदेव धोटे, तहसीलदार नित्यानंद पांडेय, पुलिस से सीएसपी प्रदीप सिंह राणावत, नगर पालिका से सीएमओ डॉ केशव सिंह सगर सहित करीब 100 पुलिस जवाब और करीब 50 अधिकारी वर्ग के साथ अमला जेसीबी सहित जनता कॉलोनी पहुंचा और लाल के मकान पर कार्रवाई शुरू की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details