मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

अज्ञात व्यक्ति ने किया 8 साल की मासूम से दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

रतलाम में अपनी मां के पास सोई हुई 8 साल की मासूम के साथ अज्ञात व्यक्ति ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है, जिसके बाद परिजनों की सूचना पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी हैं.

By

Published : Feb 13, 2020, 10:36 PM IST

Updated : Feb 13, 2020, 11:48 PM IST

8-year-old innocent man raped
अज्ञात व्यक्ति ने किया 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म

रतलाम।जिले के जावारा में अपनी मां के पास सोई हुई 8 साल की मासूम को उठाकर ले जाने वाले एक अज्ञात व्यक्ति ने पास के नाले में ले जाकर दुष्कर्म किया.

अज्ञात व्यक्ति ने किया 8 साल की मासूम से दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार राजस्थान से अपनी मां और पिताजी का इलाज कराने जावरा में स्थित मामू साहब की दरगाह पर आई थी और पिछले 6 महीनों से वो लोग यहीं पर रात में सोते थे. इसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने रात में आकर अपनी मां पास सोई हुई बच्ची को उठा ले गया और पास के ही नाले में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

वहीं परिजनों की सूचना पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी हैं. CSP आगम जैन ने बताया की पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और कुछ साक्ष्य भी जुटाए हैं और साथ ही परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया. इसके साथ ही पुलिस ने परिजनों को आश्वाशन दिया है की जल्द ही आरोपी को पुलिस पकड़ लेगी.

Last Updated : Feb 13, 2020, 11:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details