मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में MP का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, दूल्हा-दुल्हन सहित रतलाम के 8 लोगों की मौत

By

Published : Dec 12, 2020, 10:43 PM IST

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में शनिवार को उदयपुर-निम्बाहेड़ा स्टेट हाईवे पर एक ट्रेलर और क्रूजर गाड़ी जबर्दस्त टक्कर हो गई. हादसे में 8 लोगों की मौके पर मौत ही हो गई. सभी लोग रतलाम के आक्याकला गांव के रहने वाले हैं.

Chittorgarh road accident of Rajasthan
चित्तौड़गढ़ में MP का वाहन दुर्घटनाग्रस्त

रतलाम/चित्तौड़गढ़।राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में शनिवार को उदयपुर-निम्बाहेड़ा स्टेट हाईवे पर एक ट्रेलर और क्रूजर गाड़ी जबर्दस्त टक्कर हो गई. दूल्हा-दुल्हन सहित परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई है. सभी मृतक रतलाम के आक्याकला गांव के रहने वाले हैं. जानकारी के अनुसार सभी लोग राजस्थान के सांवलिया सेठ की दर्शन के लिए जा रहे थे.

चित्तौड़गढ़ में MP का वाहन दुर्घटनाग्रस्त

जानकारी के अनुसार निंबाहेड़ा-उदयपुर हाईवे पर निकुम्भ थाना क्षेत्र में नपावली ग्राम पंचायत के बावड़ी गांव के निकट यह हादसा हुआ है. मंगलवाड़ की ओर से निंबाहेड़ा जा रहे ट्रेलर ने ओवरटेक के प्रयास में सामने से आ रही क्रूजर गाड़ी को चपेट में ले लिया. इस हादसे में दोनों ही वाहनों की गति तेज थी. ऐसे में क्रूजर गाड़ी ट्रेलर के नीचे बुरी तरह फंस गई.

राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना

हादसे के बाद मौके पर पहुंचे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना पर निकुम्भ थानाधिकारी विनोद मेनारिया मय जाप्ता मौके पर पहुंचे. पुलिस ने लोगों के सहयोग से क्रूजर में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया. इनमें से 4 लोगों को निकाला जा चुका है और अभी कुछ लोग फंसे हुए हैं.

जेसीबी की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन

ट्रेलर में फंसे वाहन को निकालने के लिए जेसीबी मंगवाई गई है. जेसीबी की सहायता से क्रूजर को निकाला जाएगा, ऐसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. प्रारंभिक तौर पर 7 लोगों के मरने की सूचना है. फिलहाल, पुलिस स्थानीय की सहायता से फंसे हुए लोगों को वाहनों से बाहर निकाल रही है.

चित्तौड़गढ़ कलेक्टर एसपी मौके पर पहुंच चुके हैं. बचाव कार्य जारी है. घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है. जानकारी अनुसार 10 दिसंबर को इस परिवार में दोनों दूल्हा दुल्हन की शादी हुई थी. 2 दिन बाद यह खुशी मातम में बदल गई. पूरे गांव इस घटना को सुनने के बाद गमगीन है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details