मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गमगीन हुआ माहौल जब गांव की गलियों से गुजरे बेटों के जनाजे

गुजरात के भुज में हुआ सोमवार दोपहर एक ट्रक और ऑटो रिक्शा की भिड़ंत में मध्यप्रदेश के 12 लोगों की मौत हो गई थी. मृतकों में रतलाम जिले के नीमसाब्दी गांव के 10 लोग शामिल हैं, जिनका अंतिम संस्कार आज नीमसाब्दी गांव में किया गया.

By

Published : Jul 17, 2019, 12:18 AM IST

Updated : Jul 17, 2019, 2:36 AM IST

रतलाम

रतलाम।जिले के ताल थाना क्षेत्र का गांव नीमसाब्दी गांव में सोमवार का दिन पहाड़ बनकर टूट पड़ा जब एक के बाद एक 10 अर्थियां गांव की उन गलियों निकाली गईं, जहां कभी इन मृतकों का बचपन बीता था. जिस गांव में 10 जनाजे एक साथ उठे हों उस गांव के हालात बयां करना बेहद मुश्किल है. सोमवार दोपहर गुजरात के भुज में हुए सड़क हादसे में मृतकों के शव जब गांव लाये गये तो माहौल बेहद गमगीन हो गया.

गमगीन हुआ माहौल जब गांव की गलियों से गुजरे बेटों के जनाजे

रतलाम में आने वाले इस गांव नीमसाब्दी के मुकेश, राधेश्याम और महेश अपने परिवार के साथ गुजरात के भुज में मजदूरी करने गये थे लेकिन सोमवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने तीनों परिवारों को जिंदगी छीन ली. ये दर्दनाक हादसा गुजरात के भुज में हुआ सोमवार दोपहर एक ट्रक और ऑटो रिक्शा की भिड़ंत में मध्यप्रदेश के 12 लोगों की मौत हो गई थी. मृतकों में रतलाम जिले के नीमसाब्दी गांव के 10 लोग शामिल हैं,. जिनका अंतिम संस्कार आज नीमसाब्दी गांव में किया गया.

हादसे की जानकारी मिलने पर घटना पर दुख जताते हुये रतलाम और उज्जैन जिले के मृतकों को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्विटर पर श्रद्धांजलि दी है. सीएम ने शोक संवेदना व्यक्त की और स्थानीय प्रशासन को मृतकों के परिजनों की हर संभव मदद करने के निर्देश भी दिए. नीमसाब्दी गांव में मृतकों के शव दोपहर 3 बजे के बाद पहुंचे, जहां से तीन परिवारों के 10 सदस्यों की अर्थीयां एक साथ उठी.

Last Updated : Jul 17, 2019, 2:36 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details