मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पाइपलाइन फटने से राजगढ़ जिला अस्पताल में भरा पानी, बीमारियों का बढ़ा खतरा

मोहनपुरा से आने वाला पाइपलाइन किसी वजह से फूट गई है. जिससे निकल रहा पानी पूरे जिला अस्पताल में फैल गया है. वहीं पास में महिला बाल विकास के वन स्टॉप सेंटर के निर्माण के लिए खोदे गए गड्डों में लगातार पानी जमा हो रहा है, जिससे अनेक बीमारियों के बैक्टीरिया पैदा होने का खतरा बढ़ रहा है.

By

Published : Oct 5, 2019, 11:48 PM IST

पाइपलाइन फटने से राजगढ़ जिला अस्पताल में भरा पानी

राजगढ़। व्यवस्थाओं और डॉक्टरों की कमी से जूझ रहा राजगढ़ जिला अस्पताल अब एक नई मुसीबत में है. जिला अस्पताल से गुजर रहे पाइपलाइन के फूट जाने से पूरे अस्पताल में जल जमाव की स्थिति हो गई है. वहीं पानी के जमा होने से डेंगू जैसी बीमारी का खतरा बढ़ गया है.

पाइपलाइन फटने से राजगढ़ जिला अस्पताल में भरा पानी

दरअसल मोहनपुरा से आने वाला पाइपलाइन किसी वजह से फूट गया है. जिससे निकल रहा पानी पूरे जिला अस्पताल में फैल गया है. वहीं पास में महिला बाल विकास के वन स्टॉप सेंटर के निर्माण के लिए खोदे गए गड्डों में लगातार पानी जमा हो रहा है, जिससे अनेक बीमारियों के बैक्टीरिया पैदा होने का खतरा बढ़ रहा है. इसके साथ ही डेंगू के मच्छरों के पैदा होने की भी आशंका जताई जा रही है.

वहीं इस पाइपलाइन से निकलने वाला पानी ना सिर्फ उन गड्ढों में भर रहा है, बल्कि वहां आसपास के रोड पर भी फैल रहा है, जिससे वहां पर निकलने वाले राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही जिला अस्पताल में आने वाले मरीजों को भी इस पानी के बीच से ही गुजरना पड़ रहा है. इस बारे में जब जिला सिविल सर्जन को बताया गया तो उन्होंने इसे जल्द ठीक करवाने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details