मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 3, 2020, 7:59 AM IST

ETV Bharat / state

राजगढ़: मानसिक विक्षिप्त महिला के साथ दो युवकों ने किया दुष्कर्म, एक संदिग्ध गिरफ्तार

राजगढ़ में दो युवकों ने शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया है. दो युवकों ने एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Two youths molest a woman in Rajgarh
मानसिक विक्षिप्त महिला के साथ दो युवकों ने किया दुष्कर्म

राजगढ़। राजगढ़ जिले में नेशनल हाईवे जयपुर-जबलपुर मार्ग पर नेवज नदी पर बने बड़े पुल के पास दो युवकों ने एक महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक बाइक बरामद की है, जिसके आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार किया कर लिया गया है, जबकि दूसरा फरार बताया जा रहा है.

थाना प्रभारी ने बताया कि रात तकरीबन साढ़े नौ बजे मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि एक मानसिक रूप से बीमार महिला हाईवे के किनारे बैठी थी. जिसे बाइक सावर दो युवक ईंट भट्टे की ओर खींच कर ले गए और उसके साथ गैंगरेप की वारदात की. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला ईंट भट्टे वाले वाले क्षेत्र से बाहर निकलती मिली.

महिला ने बताया कि उसके साथ आरोपियों ने गलत काम किया है. मामले की तफ्तीश में जुटी ने एक बाइक जब्त की है. बाइक के नंबर के आधार पर पास के प्रतापग़ढ गांव से एक आोरपी की गिरफ्तारी की गई है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है. पुलिस का दावा है कि फरार आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details