मध्य प्रदेश

madhya pradesh

NH-12 पर दो अलग-अलग हादसों में एक की मौत, बाइक सवार हुआ घायल

By

Published : Aug 26, 2020, 2:48 AM IST

राजगढ़ में दो अलग-अलग सड़क हादसे हुए हैं, जहां ट्रक की तपेट में आने से क्लीनर की मौत हो गई, तो वहीं मोटरसाइकिल फिसलने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

road accident case
सड़क दुर्घटना का मामला

राजगढ़। जिले से दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना के मामले सामने आये हैं, जहां पहले मामले में एनएच-12 पर फौजी ढाबा के पास ट्रक ड्राइवर द्वारा क्लीनर को रौंद दिया गया, जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गया. मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची 108 की मदद से घायल को नरसिंहगढ़ सिविल अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान क्लीनर ने दम तोड़ दिया.

दरअसल, क्लीनर द्वारा ट्रक को पीछे लेते वक्त साइट दिखाई जा रही थीइसी दौरान ट्रक अचानक बेकाबू हो गया और उसकी चपेट में आने से क्लीनर बुरी तरह घायल, घटना के बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां गंभीर हालत होने से उसकी मौत हो गई.

दूसरा मामला
दूसरी घटना अंबेडकर नगर गांधीग्राम के पास की है, जहां बाइक से साभार कुरावर की तरफ से आ रहा था इसी दौरान बाइक अचानक फिसल गई और बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलते ही नरसिंहगढ़ थाना प्रभारी समर सिंह नागर मौके पर पहुंचे, जहां से घायल युवक को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया.

बहरहाल 2 दिनों से हो रहे सड़क हादसों में अब तक चार लोगों की जान चली गई है. वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका इलाज जारी है. इसके अलावा एनएच-12 पर दो दिनों में कुल 5 सड़क हादसे हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details