मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जिले में दो युवकों की डूबने से हुई मौत, रेस्क्यू टीम ने निकाला शव

राजगढ़ जिले में बुधवार को दो युवकों के शव मिले जिनकी मौत पानी में डूबने से हो गई थी. एक मृतक युवक सरेड़ी गांव का है तो दूसरा कचनारिया गांव का है. दोनों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया गया है.

By

Published : Oct 30, 2019, 11:50 PM IST

डूबे हुए दो युवकों के शव को रेस्क्यू टीम ने बरामद किया

राजगढ़। जिले में दो युवकों की डूबने से मौत का मामला सामने आया है. जहां एक युवक की सरेड़ी गांव में भैंसों को नहलाने के दौरान डूबने से मौत हो गई, वहीं दूसरे युवक की मौत ब्यावरा के कचनारिया गांव मे नहाने के दौरान डूबने से हो गई.

डूबे हुए दो युवकों के शव को रेस्क्यू टीम ने बरामद किया
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रेस्क्यू टीम लगातार जिले में 2 रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है. आगे उन्होंने बताया कि राजगढ़ के सरेड़ी गांव में एक लड़के की भैंस नहलाने के दौरान डूबने से मृत्यु हो गई. मृतक दीपावली के दूसरे दिन अपनी भैंसों को नहलाने के लिए तालाब पर लेकर गया हुआ था, इसी दौरान उसने अपने साथी के साथ तालाब के अंदर रेस लगाई, जिसके वजह से थकान हो जाने के कारण लड़के की तलाब में डूबने से मृत्यु हो गई. वहीं बुधवार को युवक की लाश मिली है. जिसकों पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा.


आगे पुलिस अधीक्षक ने बताया दूसरा लड़का ब्यावरा देहात थाना क्षेत्र के कचनारिया गांव के तालाब में मंगलवार को कैलाश नहाने के लिए गया था, इसी दौरान डूबने से युवक की मृत्यु हो गई. वही लड़के की पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और घटना की जांच की जा रही है उसके बाद ही कुछ तथ्य सामने आएंगे की मृत्यु के क्या कारण थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details