मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 28, 2020, 4:10 AM IST

ETV Bharat / state

राजगढ़ में फिर मिला कोरोना का एक मरीज, तीन साल का बच्चा हुए संक्रमण मुक्त

राजगढ़

three-year-old-child-recovered-from-corona-in-rajgarh
तीन साल के बच्चे ने कोरोना से जीती जंग

राजगढ़। जिले में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. शनिवार को जिले एक और मरीज मिला. हालांकि राजगढ़ जिले में कोरोना मरीजों का रिकवरी रेट अच्छा है. अब तक 43 मरीज ठीक होकर अपने घर लौट चुके हैं. शनिवार को तीन साल का एक बच्चा भी कोरोना से जंग जीतकर अपने घर वापस लौट गया. लौटा है. तीन साल का यह बच्चा ब्यावरा का रहने वाला था. जिसे इलाज के लिए राजगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

राजगढ़ में मिला नया कोरोना मरीज

हालांकि शनिवार को कोरोना के एक नया मरीज भी मिला. सारंगपुर में आंगनबाड़ी में सहायिका के पद कार्यरत एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जबकि महिला के संपर्क में आए लोगों का पता लगाया जा रहा है. आंगनबाड़ी केंद्र को सेनिटाइज करते हुए सील कर दिया गया है.

85 हुई कोरोना मरीजों की संख्या

जिले में अब कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 85 हो गई है. वहीं इनमें से अभी तक 43 लोग स्वस्थ होकर अपने घर वापस जा चुके हैं. जिले में अभी कुल 37 लोग कोरोना से संक्रमित हैं, जिनका इलाज चल रहा है. वहीं पांच लोगों की मौत हो चुकी है. जिले में अभी तक 2008 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिनमें से 1 हजार 843 लोगों के सैंपल की रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है और 165 लोगों के सैंपल की जांच आना बाकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details