मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राजगढ़: बारातियों से भरी वैन हुई हादसे का शिकार, 3 की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

By

Published : Dec 11, 2020, 1:16 PM IST

बारातियों से भरी वैन सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई, जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य तीन गंभीर रूप से घायल हो गए.

Accident of a van
वैन का एक्सीडेंट

राजगढ़। जीरापुर तहसील के अंतर्गत आने वाले जीरापुर और माचलपुर रोड पर रात करीब 12:30 बजे वैन से आ रही बारात सड़क हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं अन्य तीन गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए राजस्थान रेफर कर दिया गया.

बता दें कि, धतूरिया गांव के पास भयानक दुर्घटना हो गई, जिसमें वैन के परखच्चे तक उड़ गए. इस दौरान वैन में सवार 3 लोगों को अपनी जान गवानी पड़ी. वहीं अन्य तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

बताया जा रहा है कि, वैन कोडक्या में बारात में शामिल होने आई थी, लेकिन कोडक्या से सादलपुर वापस आते वक्त वैन की किसी अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि तीन की मौके पर ही मौत हो गई.

दुर्घटना के दौरान मौत का शिकार हुए तीनों लोग सादलपुर गांव के ही निवासी थे, जिनकी पहचान ओम प्रकाश, रोशन दांगी और हरिओम दांगी के रूप में हुई है. वहीं गंभीर रूप से जख्मी हुए तीनों की पहचान राजू दांगी, कैलाश विश्वकर्मा और संजय दांगी के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details