मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नाबालिग से बलात्कार के आरोपी गिरफ्तार, सुठालिया थाना क्षेत्र का मामला

By

Published : Dec 8, 2019, 9:05 PM IST

राजगढ़ जिले के सुठालिया में पुलिस ने नाबालिग से बलात्कार के आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Suthalia police station arrested the accused of molesting with minor in rajgarh
नाबालिग से बलात्कार के आरोपी गिरफ्तार

राजगढ़।सुठालिया में पुलिस ने नाबालिग से बलात्कार के आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपियों में एक आरोपी नाबालिग है.

नाबालिग से बलात्कार के आरोपी गिरफ्तार

2 महीने पहेल भी किया था रेप
सुठालिया थाना प्रभारी मुकेश गोड़ ने बताया कि आरोपियों ने 2 महीने पहले भी नाबालिग का अपहरण कर बलात्कार किया था और धमकाया था कि किसी से बताए. लेकिन दो दिन पहले जब आरोपियों ने नाबालिग के पानी भरने के दौरान उसे दुबारा छेड़छाड़ करना चाहा तो उसने परिजनों को बताया, जिसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस की टीम ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया और आरोपियों को गिरफ्तार किया.

दोनों आरोपियों में से एक नाबालिग है. उनके खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. बताया जाता है कि फरियादि नाबालिक लड़की को आरोपी डरा धमका रहे थे, जिस कारण पीड़िता ने स्कूल जाना भी छोड़ दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details