मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विजय दिवस कार्यक्रम के समय में अचानक हुए बदलाव से परेशान हुए स्कूली छात्र

राजगढ़ में असुविधाओं के बीच में विजय दिवस मनाया गया. इस मौके पर 1971 में मिली भारत की जीत को विजय दिवस के रूप में मनाया गया.

By

Published : Dec 16, 2019, 11:54 PM IST

Schoolgirls upset due to sudden change in schedule
कार्यक्रम के समय में हुए बदलाव से परेशान हुए स्कूली छात्र

राजगढ़। भारत-पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध में मिली भारत की जीत को विजय दिवस के रूप में मनाया जाता है. इसी कड़ी में मध्यप्रदेश में बड़े ही धूमधाम से विजय दिवस के रुप में मनाया जा रहा है. लेकिन राजगढ़ में विजय दिवस कार्यक्रम का समय अचानक बदल जाने की वजह से स्कूली बच्चे परेशान होते रहे.

कार्यक्रम के समय में हुए बदलाव से परेशान हुए स्कूली छात्र

राजगढ़ में विजय दिवस के मौके पर रखे कार्यक्रम का समय 10 बजे का था, वहीं कार्यक्रम का समय अचानक बदलकर 11 बजे कर दिया गया. जिससे ना सिर्फ स्कूल के बच्चे बल्कि राजगढ़ सांसद भी परेशान होते रहे. इस दौरान बच्चे और सांसद 10 बजे जिला पुलिस परेड ग्राउंड पर पहुंचे थे, जब उन्हें बदले टाइम का पता चला तो वो वहां से वापस चले गए.

बता दें कि राज्य सरकार द्वारा सभी जिलों में आदेश पारित किया गया था कि विजय दिवस को बड़े ही धूमधाम से मनाया जाए साथ ही शहीद के परिजनों का सम्मान किया जाना चाहिए.

सुबह 11 बजे कार्यक्रम की शुरूआत की गई. इस दौरान कलेक्टर ने ध्वजारोहण किया और बाद में मुख्यमंत्री कमलनाथ का संदेश भी सुनाया. इस मौके पर कलाकारों ने कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details