मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खरीदी केन्द्र प्रभारी से एसआई ने की हाथापाई, एसडीएम को दिया लिखित आवेदन

जिले के नरसिंहगढ़ में खरीदी केन्द्र के प्रभारी के साथ कुरावर थाने में पदस्थ  एसआई पवन सिंह भदोरिया द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है.

By

Published : May 2, 2019, 6:06 PM IST

एसडीएम को दिया लिखित आवेदन

राजगढ़। जिले के नरसिंहगढ़ में खरीदी केन्द्र के प्रभारी के साथ कुरावर थाने में पदस्थ एसआई पवन सिंह भदोरिया द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है. मामले को लेकर कुरावर सोसाइटी के मैनेजर और कर्मचारियों ने एसडीएम को एसआई के खिलाफ कर्रवाई करने के लिए लिखित आवेदन दिया है.

खरीदी केन्द्र प्रभारी से एसआई ने की हाथापाई


पूरा मामला सर्वेयर और किसानों के बीच हो रहे विवाद का है जिसमें कुरावर सोसायटी खरीदी केंद्र प्रभारी जितेंद्र सक्सेना ने विवाद शांत करवाने के लिए पुलिस को बुलाया. लेकिन पुलिस बिना पूरा मामला जाने ही खरीदी केन्द्र प्रभारी जितेन्द्र पर थप्पड़ जड़ दिया. इसी मामले को लेकर आज सोसाइटी मैनेजर और कर्मचारियों ने एसडीएम सिद्धार्थ जैन, एसडीओपी नागेंद्र सिंह बैस को एसआई के खिलाफ कार्रवाई के लिए आवेदन दिया.
करीब आधे घंटे तक एसडीएम कार्यालय में चर्चा चलती रही. जिसमें एसडीएम और एसडीओपी द्वारा आश्वासन दिया गया कि एक-दो सप्ताह के अंदर जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी. अभी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर हाल फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details