मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मनोरंजन के साथ सेहत भी: Short Film के जरिए लोगों को Vaccination के लिए करेंगे जागरूक, जल्द होगी रिलीज

राजगढ़ जिले में प्रशासन द्वारा शत् प्रतिशत वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा करने की तैयारी की जा रही है. लोगों को जागरूक करने के लिए अब शहर में शॉर्ट फिल्म बनवाई जा रही है, जो जल्द रिलीज होगी.

By

Published : Jun 5, 2021, 11:51 AM IST

Short film to be released soon after shooting
शूटिंग खत्म कर जल्द रिलीज होगी शॉर्ट फिल्म

राजगढ़।कोविड 19 से बचाव के लिए 15 जुलाई तक राजगढ़ में शत् प्रतिशत वैक्सीनेशन करने का लक्ष्य रखा गया है. लक्ष्य को पाने के लिए वैक्सीनेशन के लिए लोगों को जागरूक करने की कवायद तेज हो गई है. इसके लिए ब्यावरा एसडीएम ने नया तरीका निकाला है. ब्यावरा एसडीएम जूही गर्ग (SDM JUHI GARG) वैक्सीन लगवा चुके लोगों के प्रेरणादायक अनुभवों पर शॉर्ट (SHORT FILM) फिल्म बनवाने जा रही है. इसके लिए गुरुवार से फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. गुरुवार को ब्यावरा जनपद की झरखेड़ा ग्राम पंचायत के कोडियाखेड़ी गांव में सुबह शूटिंग हुई. वहींशाम 5 बजे शहर के पीपल चौराहे पर कुछ दृश्य फिल्माए गए. एसडीएम ने बताया कि, पांच सदस्यीय टीम ब्यावरा पहुंचकर फिल्म की शूटिंग कर रही है. ये फिल्म करीब 5 मिनट की होगी. वहीं अगले चार से पांच दिनों में फिल्म पूरी तरह से तैयार हो जाएगी.

जल्द रिलीज होगी शॉर्ट फिल्म

महिलाओं की आस्था !, नीम की पत्तियों से भागेगा कोरोना, डॉक्टर बोले-अंधविश्वास से बचें, मास्क अपनाएं

सोशल मीडिया, चलित रथ वाहन से दिखाएंगे शॉर्ट फिल्म

राजगढ़ में वैक्सीनेशन दर बढ़ाने के लिए लोगों को प्रेरित करने बन रही शॉर्ट फिल्म को दो प्लेटफार्म के माध्यम से जनता तक पहुंचाया जाएगा. पूरे ब्लॉक में सोशल मीडिया प्लेटफार्म और ब्यावरा शहर सहित पूरे ग्रामीण क्षेत्रों में चलित वाहन से जगह-जगह प्रसारित कराने की तैयारी है. जिससे प्रेरित होकर ज्यादा से ज्यादा लोग कोविड वैक्सीन लगवाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details