मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

हॉर्स ट्रेडिंग पर कांग्रेस विधायक ने बीजेपी विधायक महेश राय पर FIR का दिया आवेदन, कार्रवाई की मांग

मध्यप्रदेश में आया सियासी भूचाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. दोनों ही पार्टी के नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. राजगढ़ विधायक ने बीना विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

By

Published : Mar 5, 2020, 10:37 PM IST

rajgarh-mla-files-a-complaint-against-bina-mla
कांग्रेस विधायक ने बीजेपी विधायक के खिलाफ दिया शिकायती आवेदन

राजगढ़। राजगढ़ के कांग्रेस विधायक बाबू सिंह तंवर ने बीना से भाजपा विधायक महेश राय पर हॉर्स ट्रेडिंग मामले में एफआईआर दर्ज करने के लिए आवेदन प्रस्तुत किया है.

कांग्रेस विधायक ने बीजेपी विधायक के खिलाफ दिया शिकायती आवेदन

हॉर्स ट्रेडिंग का मामला लगातार सुर्खियों में चल रहा है. कांग्रेस लगातार हॉर्स ट्रेडिंग को लेकर बीजेपी पर आरोप लगा रही है. मध्यप्रदेश में सियासत गरमाई हुई है, जिसके चलते कांग्रेस के नेताओं पर चिंता की लकीरें देखी जा सकती है. सियासत गर्माहट के बीच 4 मार्च को बीजेपी विधायक महेश राय ने एक समाचार पत्र को कहा था कि राजगढ़ कांग्रेस विधायक उनके संपर्क में है. जिसके बाद राजगढ़ विधायक ने एफआईआर दर्ज करने के लिए राजगढ़ कोतवाली में आवेदन दिया है.

कांग्रेस विधायक बाबू सिंह तंवर ने कहा है कि समाचार पत्र के खबर प्रकाशित होने से मेरी मेरी प्रतिष्ठा मेरे वक्ताओं के बीच में धूमिल हुई है. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के सामने मेरी छवि को काफी ठेस पहुंची है. इसीलिए मैंने बीना विधायक के खिलाफ राजगढ़ कोतवाली में आवेदन देते हुए मांग की है कि भाजपा विधायक महेश राय पर उचित कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details