मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मां-बेटी की जान बचाने के लिए सिपाहियों ने लगाई जान की बाजी, फिर मौत के मुंह से दोनों को खींचा

मां-बेटी के मौत की छलांग लगाते ही तालाब में कूदे सिपाही, तब मौत के मुंह में जाने से बची दोनों तालाब में मां-बेटी ने लगाई मौत की छलांग, जान की बाजी लगाकर दोनों को मौत के मुंह से खींच लाये सिपाही

By

Published : Jul 4, 2019, 10:03 PM IST

राजगढ़

राजगढ़। नरसिंहगढ़ में दो प्रधान आरक्षकों ने अपनी जान की बाजी लगाकर दो महिलाओं की जान बचाई है. मामला पशुपतिनाथ जल मंदिर के तालाब का है. जानकारी मिली है कि दोनों महिलाएं घर से परेशान होकर आत्महत्या करने का प्रयास कर रही थीं. तभी सिपाहियों ने उन्हें बचा लिया, दोनों को 108 की सहायता से अस्पताल भेजा गया है.

सिपाही ने बचाई महिला की जान

जल मंदिर में आत्महत्या करने वाली दोनों महिलाएं मां-बेटी हैं, जो अपने घरवालों से परेशान होकर आत्महत्या कर अपनी जीवनलीला समाप्त करना चाहती थी, लेकिन पुलिसवालों ने अपनी जान की बाजी लगाकर दोनों महिलाओं को बचा लिया और 108 से तत्काल अस्पताल भेजा. इस दौरान दोनों सिपाहियों के पैरों में कांच के टुकड़े घुस गए, फिर भी वे अपने कर्तव्य से पीछे नहीं हटे.

बता दें कि पुलिस कंट्रोल रूम से थाना नरसिंहगढ़ को सूचना मिली थी कि दो महिलाएं पशुपतिनाथ जल मंदिर तालाब में आत्महत्या करने का प्रयास कर रही हैं. जिसके बाद प्रधान आरक्षक गुलाबचंद धाकड़ और रवि सिंह दोनों तत्काल मौके पर रवाना हुए थे, महिलाओं की जान बचाने के लिए तालाब में कूद कूद गए और उन्हें मौत के मुंह से खींच लाये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details