मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक साल बाद पुलिस ने पकड़े चोर, सूने पड़े घरों में करते थे चोरी

By

Published : Jul 13, 2020, 4:55 PM IST

Updated : Jul 13, 2020, 5:11 PM IST

पुलिस ने राजगढ़ जिले के कुरार में सक्रिय चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. तीन आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. जिनसे करीब 25 लाख रूपए का माल बरामद किया गया है.

Police arrested accused
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

राजगढ़।पुलिस ने जिले में एक साल पहले हुई लाखों की चोरी का खुलासा किया है. तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि आरोपियों से 450 ग्राम सोना, 1 किलो चांदी, लैपटॉप और एक हार्ड डिस्क बरामद की गई है. इन तीनों आरोपियों ने एक साल पहले हेमंत कुमार मालपानी के घर से चाेरी की वारदात को अंजाम दिया था. करीब 4 लाख के नकदी, जेवर और सामान चुराया था. वारदात के दाैरान परिवार के सदस्य शिर्डी गए हुए थे.

एसपी प्रदीप शर्मा

इसके बाद फरवरी 2020 में भी इस तरह की वारदात कैलाश नारायण सक्सेना के घर पर हुई थी. पूरा परिवार एक शादी समारोह में शामिल होने गया था, तो सूने घर से 10 लाख का माल चुराया था. एसपी ने बताया कि आरोपियों से करीब 25 लाख रूपए का माल बरामद किया गया है. साथ ही एक ज्वैलरी खरीदने वाले व्यवसायी को भी मामले में आरोपी बनाया गया है. आरोपियों की पहचान दीपक विश्वकर्मा, गंभीर सिंह, सुनील धोबी रूप में हुई है. जिन्होंने पुलिस की पूछताछ में इन वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है.

व्यवसायी हेमंत मालपानी ने पुलिस की इस कार्रवाई के लिए धन्यवाद दिया. बता दें इन वारदातों का खुलासा करने वाले पुलिसकर्मियों को 10-10 हजार रूपए का इनाम दिया जाएगा.

Last Updated : Jul 13, 2020, 5:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details