मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नेवज नदी में नहाने के दौरान पुलिस आरक्षक की हुई मौत ,राजगढ़ मुख्यालय की घटना

राजगढ़ में स्थित नेवज नदी में नहाने के लिए गए एक आरक्षक की नदी में डूबने के कारण मौत हो गई. पुलिस ने शव को निकलवाकर पीएम करवाया.

By

Published : Jul 26, 2020, 3:53 AM IST

Breaking News

राजगढ़। जिले में स्थित नेवज नदी में नहाने के लिए गए एक आरक्षक की नदी में डूबने के कारण मौत हो गई. दोपहर में वह अपने 4-5 साथियों के साथ नेवज नदी में नहाने गए हुए थे, तभी वे नदी के तेज बहाव में अपने आप को संभाल नहीं सके और डूबने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को निकलवाकर पीएम करवाया.

जानकारी के मुताबिक रवि चौधरी रिक्षत केन्द्र में पदस्थ थे. वे कभी-कभी एसपी बंगले पर भी डयूटी करते थे. शनिवार को दोपहर करीब 1.30 से 2 बजे के बीच वे अपने चार-पांच साथियों के साथ नेवज नदी के बड़े पुल के पास स्थित घाट में नहाने के लिए चले गए, इसी दौरान मोहनपुरा डैम का एक गेट खुला होने से नदी का बहाव भी कुछ तेज था, साथ ही नदी में गहरा पानी भी था. जिससे रवि नदी के तेज बहाव के साथ बह गया.

घटना की जानकारी लगने पर पुलिसबल और होमगार्ड की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और आरक्षक के शव को बाहर निकालकर पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. वहीं एएसपी एन एस सिसोदिया सहित पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना पर दुख व्यक्त किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details