मध्य प्रदेश

madhya pradesh

SDM से फरियादी ने लगाई गुहार, पुलिस पर मारपीट और रिपोर्ट नहीं लिखने का लगाया आरोप

By

Published : Oct 2, 2020, 11:39 AM IST

राजगढ़ जिले के ग्राम तलेनी निवासी दौलत राम ने पुलिसकर्मी के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट नहीं लिखने और झूठे आरोप में मामला दर्ज कर उसे थाने में बंद करने का आरोप लगाते हुए ब्यावरा एसडीएम से शिकायत की है. साथ ही आरोपी और पुलिसकर्मी पर उचित कार्रवाई की मांग की है.

byavara SDM
ब्यावरा एडीएम

राजगढ़। ब्यावरा तहसील के ग्राम तलेनी निवासी दौलत राम ने पुलिसकर्मी के खिलाफ एसडीएम से शिकायत की है. दौलतराम ने शिकायत में कहा है कि आरोपी संजू ने चोरी की थी, जिसकी रिपोर्ट दर्ज कराने वो सिटी थाना ब्यावरा गए, जहां उपस्थित पुलिसकर्मी ने उनकी रिपोर्ट बिना लिखे उन्हें लौटा दिया, साथ ही दौलतराम के खिलाफ ही उल्टा झूठी रिपोर्ट दर्ज कर मारपीट करते हुए थाने में बंद करने की धमकी दी.

आवेदक दौलतराम ने बताया कि पुलिसकर्मी अर्जुन सिंह बामनिया, संतोष मीणा ने मेरे साथ मारपीट की और धारा 151 का फर्जी मामला दर्ज कर थाने में बंदकर दिया, जिसके बाद मुझे जमानत पर छोड़ा गया. वहीं पुलिस ने फर्जी रिपोर्ट कायम कर दोनों के खिलाफ क्रॉस केस बनाया दिया. दौलतराम ने ब्यावरा एसडीएम के पास पहुंचकर अपनी कहानी सुनाई, साथ ही आरोपी और पुलिसकर्मी के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है. जिस पर एसडीएम ने कहा कि हम मामले की जांच करवाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details