मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों पर पुलिस सख्त, अभियान चलाकर होगी चालानी कार्रवाई

By

Published : Oct 15, 2019, 9:25 PM IST

यातायात पुलिस ने एसपी प्रदीप शर्मा के निर्देश के बाद शहर में यातायात नियमों को तोड़ने वालों पर कार्रवाई शुरु की है.

राजगढ़ में यातायात के हाल

राजगढ़। ओवरलोडिंग और यातायात के नियमों की अनदेखी की वजह से हजारों लोग अपनी जान गवा देते हैं, और कई हजारों लोग इन दुर्घटनाओं में बुरी तरह से घायल हो जाते ऐसी दुर्घटनाओं को रोकने के लिए यातायात पुलिस द्वारा अभियान शुरु कर नियम तोड़ने वालों पर कार्रवाई की जाएगी
उच्चतम न्यायालय एवं रोड सेफ्टी कमेटी के द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा द्वारा जिला की यातायात व्यवस्था को सुगम बनाने हेतु 15 अक्टूबर से नया अभियान चलाया जा रहा है जिसमें यातायात के नियमों का पालन नहीं करने वाले, ओवरलोडिंग, शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

लाखों का जुर्माना
वही जहां आज से अभियान की शुरुआत की जा रही है वहीं इसके शुरू होने से पहले ही पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए 2 ट्रक को ओवरलोड सामान ले जाने के लिए ब्यावरा से जब्त किया है.दोनों ट्रकों पर पुलिस ने 2.5 लाख का जुर्माना लगाया है.

वही जिला पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने कहा है कि गांव से आने वाले वाहनों और ट्रकों पर काफी ओवरलोडिंग रहती है,जिसके कारण अन्य वाहन चालक और सड़क पर चलने वाले लोग भी प्रभावित होते है.शहर में जो भी ट्रेफिक के नियम तोड़गा उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details