मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राजगढ़: गांजे के साथ पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jun 17, 2020, 10:40 AM IST

राजगढ़ में अवैध गांजे के साथ तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन आरोपियों के पास से गांजा सहित मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया गया है.

three accused arrested with illegal cannabis
अवैध गांजे के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

राजगढ़। कोरोना वायरस के बावजूद भी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है, जहां अवैध गांजे का कारोबार करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है. ताजा मामला सारंगपुर थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि पाडलिया माता रोड की ओर से तीन युवक मोटरसाइकिल से गांजा लेकर जा रहे हैं, जिन्हें पकड़ने के लिए थाना प्रभारी उमाशंकर मुकाती द्वारा तत्काल टीम गठित की गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने 3 लोगों को बिना नम्बर की मोटरसाइकिल से आते हुए देखा. हालांकि पुलिस को देखकर सभी भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन पुलिस टीम ने आरोपियों की घेराबंदी कर पकड़ लिया. इन आरोपियों की पहचान पिपलिया कला निवासी रमेश, पंकज जयसवाल और राम गोपाल के रूप में हुई है.

मौके से आरोपियों के पास से एक थैला बरामद किया गया है, जिनमें प्रत्येक के पास से 3-3 किलो का अवैध गांजा जब्त किया गया है, जिसकी कीमत लगभग 90 हजार रूपये बताई जा रही है. मादक पदार्थ अवैध होने की वजह से पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मोटरसाइकिल को जब्त कर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details