मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 21, 2020, 11:47 AM IST

ETV Bharat / state

पुलिस ने दुष्कर्म के इनामी आरोपी को किया गिरफ्तार, 6 महीने से चल रहा था फरार

राजगढ़ की छापीहेड़ा पुलिस ने 6 महीने से फरार चल रहे दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है. आरोपी पर पांच हजार का इनाम था और न्यायालय ने उसकी संपत्ति कुर्की करने के भी आदेश दे दिए थे. लेकिन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को उसके गांव से ही धर-दबोचा.

Police arrested the prize accused of rape in Rajgarh
पुलिस ने दुष्कर्म के इनामी आरोपी को किया गिरफ्तार

राजगढ़। पुलिस एक ओर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है, तो वहीं दूसरी ओर समाज के दुश्मनों पर भी लगातार कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने दुष्कर्म के एक आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है. जो कि 6 महीने से फरार चल रहा था.

दरअसल, 6 महीने पहले आरोपी ने एक युवती के साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया था. जिसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत छापीहेड़ा पलिस से की. जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी थी. लेकिन आरोपी पुलिस के हाथ नहीं आ सका. जिसके बाद न्यायालय ने आरोपी संपत्ति कुर्की करने का आदेश दिया था. इसके साथ ही आरोपी के खिलाफ पांच हजार का इनाम रखा गया था. इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि, आरोपी अपने खेत पर आया हुआ है. जिस पर तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस आरोपी के गांव पहुंची. जहां उन्होंने आरोपी की घेराबंदी कर उसे धर दबोचा.

आरोपी के पकड़े जाने पर पीड़िता के परिवार ने राहत की सांस ली है. उन्होंने आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिससे स्थिति के अनुसार न्यायालय के सामने पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details