मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कुख्यात अपराधी हरि सिंह के हत्यारे चढ़े पुलिस के हत्थे, चार लोगों को किया गिरफ्तार

अपराधी हरि सिंह की हत्या कर फरार हुए आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सभी अपराधियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

By

Published : Apr 24, 2020, 11:02 PM IST

Police arrested the killers of notorious criminal Hari Singh
कुख्यात अपराधी हरि सिंह के हत्यारे चढ़े पुलिस के हत्थे, चार लोगों को किया गिरफ्तार

राजगढ़। जिले में 20 अप्रैल को पुलिस को सूचना मिली थी की एक व्यक्ति की लाश खिलचीपुर थाना क्षेत्र में पड़ी हुई है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो शिनाख्त करने पर लाश कुख्यात अपराधी और जबलपुर सेंट्रल जेल से भागे हुए कैदी हरि सिंह तंवर उर्फ हरिया है. वहीं घटनास्थल से मृतक के शव के पास से एक 315 बोर का एक देसी कट्टा, एक धारदार छुरा व एक मोटरसाइकल बरामद की है. पुलिस को हत्या की आशंका होने पर धारा 302 के तहत अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

वहीं जब पुलिस घटना की जांच कर रही थी. इसी दौरान व्हाट्सअप पर वायरल हो रहे एक वीडियो को देखने पर उस वीडियो में हरिसिंह तंवर जमीन पर पडा हुआ था और आसपास कुछ लोग खड़े हुए थे, दो तीन लोगों के चेहरे भी स्पष्ट दिखाई दे रहे थे. जिसमे हरिसिंह के पास बैठा एक व्यक्ति खडे़ हुए लोगों को भगाने की बात कर रहा था, वीडियो मे दिख रहे व्यक्तिय़ों के बारे मे पतारसी करने पर उक्त व्यक्ति ग्राम माचलपुर के रहने वाले राजू तंवर और कुछ और लोग होना पाए गए हैं.

वही राजू और उसके साथियों के परिवार के बारे मे जानकारी प्राप्त की और हरिसिंह से संबंध को लेकर भी गहराई से जानकारी प्राप्त की गई, तो पता चला की दो साल पहले हरिसिंह तंवर ने राजू तंवर के बड़े चैन सिंह तंवर की अपने साथियों के साथ मिलकर चार गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी थी, इसी अपराध में हरिसिंह तंवर को सेंट्रल जेल जबलपुर मे आजीवन कारावास की सजा काट रहा था, इसी बात को लेकर दोनो परिवारों मे रंजिश भी थी .पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर के कोर्ट में पेश किया गया और रिमांड में लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details