मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी, आरोपी को गाजियाबाद से दबोचा

पति-पत्नी के विवाद में विलेन बने पत्नी के मामा को पति ने मौत के घाट उतार दिया, जिसे पुलिस ने गाजियाबाद से गिरफ्तार किया है.

By

Published : Dec 18, 2019, 11:44 PM IST

Updated : Dec 18, 2019, 11:54 PM IST

police-arrested-the-accused-of-murder-in-rajgarh
पुलिस में सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी

राजगढ़। खिलचीपुर थाना क्षेत्र में हुए अंधे कत्ल का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. जिसमें आरोपी पति ने पत्नी को ससुराल नहीं भेजने पर उसके मामा की हत्या कर दी थी, इस दौरान एक नाबालिग को भी चाकू लग गई थी, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी

जानकारी के अनुसार, आरोपी लाल सिंह का पत्नी के साथ विवाद हो गया था. जिसके बाद उसकी पत्नी मायके चली गयी. जब लाल सिंह पत्नी को वापस लेने ससुराल पंहुचा तो पत्नी के मामा ने ये कहते हुए मना कर दिया कि उसके साथ मारपीट करते हो. जिससे खफा लाल सिंह ने पत्नी के मामा बाबूलाल को चाकू से गोद डाला और डंडे से इतना मारा कि उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं पिता की रक्षा करने आए छोटे बेटे पर भी चाकू और डंडे से वार करके घायल कर दिया.

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी लाल सिंह अपने गांव उदयपुरिया से पुलिस को देख कर भाग गया और कई दिनों तक इधर-उधर छिपता रहा. जब पुलिस आरोपी की तलाश की तो आरोपी की लोकेशन गाजियाबाद में मिली. जिसके बाद पुलिस ने एक टीम गठित कर गाजियाबाद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Last Updated : Dec 18, 2019, 11:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details