मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

7 साल से फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजगढ़ की करनवास पुलिस ने 7 साल से फरार चल रहे चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया है. मुखबिर की सूचना पर आरोपी को पुलिस ने नैनावद घाट से गिरफ्तार किया है. पढ़िए पूरी खबर..

By

Published : Jun 25, 2020, 5:24 AM IST

accuse in police arrest
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

राजगढ़। थाना करनवास पुलिस ने चोरी के आरोप में 7 साल से फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम पोप सिंह उर्फ पप्पू पिता रामसिंह देवड़ा है. बताया जा रहा है कि आरोपी पोप सिंह को चोरी और ट्रक कटिंग के आरोप में गढ़ नैनावद घाट से करनवास पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

करनवास पुलिस को सूचना मिली थी कि चोरी की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी नैनवाद मक्सी में ही घूम रहा है, मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा एक टीम का गठन किया गया और नैनवाद मक्सी से उक्त वारंटी को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस लगातार फरार आरोपियो पर कार्रवाई कर रही है. कुछ दिनों पहले जिले के नरसिंहगढ़ में पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने इनके पास से एक मोटरसाइकिल भी जब्त की थी. पुलिस के मुताबिक 19 जून 2020 को एक बाइक चोरी होने के बाद में मुखबिर से सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश करनी शुरू कर दी.

बता दें कि लॉकडाउन के कारण पुलिस अपनी ड्युटी में व्यस्त थी. इस दौरान अपराध के कई मामले सामने आए थे. जिन पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने कड़े दिशा-निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details