मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पचोर पुलिस ने हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार, सिर पर रॉड से किया था हमला

By

Published : Jun 23, 2020, 1:52 PM IST

राजगढ़ में पुलिस ने हत्या के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपी ने युवक के सिर पर रॉड से हमला कर दिया था जिससे उसकी मौत हो गई थी.

police arrested a murder accuse
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

राजगढ़। पुलिस अधिक्षक प्रदीप शर्मा ने अपराधों पर नियंत्रण रखने के लिए पुलिस टीम को लगातार कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. इस क्रम में पचोर पुलिस ने हत्या के एक मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने मृतक के सिर पर रॉड से हमला किया था. जिससे बीरम नामक शख्स की मौत हो गई थी.

पूछताछ में पता चला कि देवराज सेन, नंदकिशोर सेन, मांगीलाल तंवर, मृतक बीरम तंवर और 10-12 अन्य लोग दो तूफान गाड़ियों से ग्राम मोहनपुरा आये और देवराज सेन की पत्नी जो मोहनपुरा मे पूनम दांगी के साथ कोर्ट मेरिज करके रह रही थी,उसका रात 2 बजे अपहरण कर लिया गया साथ में पूनम दांगी की नाबालिग बहन को भी उठा ले गए. पूनम के माता-पिता द्वारा उसका विरोध किया तो उन लोगों द्वारा उनके साथ भी मारपीट की गई. वे लोग देवराज की पत्नी और पूनम की बहन को अपहरण करके अपनी गाड़ियों से ले जा रहे थे. तभी पूनम दांगी द्वारा बीरम के सिर में लोहे की रॉड मार दी. जिससे बीरम की मौके पर ही मौत हो गयी. आरोपी पूनम दांगी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया गया.

17 जून को पुलिस को सूचना मिली की उसके घर के दरवाजे के सामने एक आदमी पड़ा हुआ है और उसके सिर में से खून निकल रहा है. जिसे वो जानते भी नहीं है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु की. जांच के दौरान मृतक बीरम के शव का पीएम कराया गया. अज्ञात मृतक की पहचान उसकी पत्नी हरिबाई और भाभी भंवरीबाई तंवर ने बीरम पिता गोपीलाल तंवर उम्र 40 साल निवासी मानपुरा थाना भोजपुर के रूप में की.

पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल आरोपी को गिरफ्तार करने के आदेश दिये गये हैं. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल छापामारी कर आरोपी पूनम को गिरफ्तार किया गया और आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details