मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राजगढ़: IPL में सट्टा लगा रहे 9 आरोपियों को पुलिस ने अलग-अलग थानों से किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 16, 2020, 10:37 AM IST

राजगढ़ जिले में धड़ल्ले से सट्टे का कारोबार चल रहा है ,5 दिन में पुलिस ने 22 सटोरियों को गिरफ्तार किया है.

Police arrested 9 accused betting in IPL from different police stations
IPL में सट्टा लगा रहे 9 आरोपी गिरफ्तार

राजगढ़। मौजूदा समय में जहां IPL का खुमार अपने चरम पर है और हर कोई जहां इस समय IPL देखने में अपना समय बिता रहा है, वहीं IPL और चुनाव की नींव सटोरियों के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होती है. जहां पूरे देश में सट्टा लगाने वाले सटोरियों की तादाद इस दौरान काफी बढ़ जाती है और लगातार पूरे देश सहित जिले में सट्टे का कारोबार बढ़ जाता है, पुलिस ने 5 दिनों में 22 सटोरियों को गिरफ्तार किया है.

पचोर पुलिस की कार्रवाई

पचोर पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी जिस पर एक टीम गठित कर दबिश दी गई. कार्रवाई में पांच व्यक्ति लिप्त पाए गए. आरोपियों से 12 हजार 800 रुपए भी जब्त किए गए. पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि हम फकरु खां के लिये सट्टा लगाते हैं. आरोपियों से सट्टा अंक लिखी पर्ची, लीड पैन व डायरी जब्त कर मामला दर्ज किया गया है.

कुरावर पुलिस की कार्रवाई

वहीं थाना कुरावर की पुलिस ने भी थाना क्षेत्र अंतर्गत कोटरी कला में चल रहे अवैध सट्टा व्यापार पर दबिश देकर आरोपी पिंटू, रामनारायण, रमेश, शिवनारायण को गिरफ्तार किया है. एक अन्य आरोपी दीवान घटना के वक्त से ही फरार है. आरोपियों के कब्जे से 6 हजार 400 रुपए नकद और 3 मोबाइल जब्त किए गए हैं, गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ सट्टा एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

वहीं लीमा चौहान पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए 13 लोगों को जुआ खेलते पकड़ा है. कस्बा भ्याना में मुखबिर की सूचना पर जुआरियों के खिलाफ दो अलग-अलग टीम बनाकर कार्रवाई करते हुए 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के कब्जे से कुल 7 हजार 990 रुपए और ताश के पत्ते जब्त किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details